खबरेस्पोर्ट्स

श्याम लाल कॉलेज ने जीता विश्वविद्यालय अंतर कॉलेज हॉकी का खिताब

Sports. नई दिल्ली, 04 फरवरी = श्याम लाल कॉलेज ने लगातार तीसरे वर्ष दिल्ली विश्वविद्यालय अंतर कॉलेज पुरुष हॉकी प्रतियोगिता का खिताब जीत लिया है। राउंड रॉबिन लीग आधार पर खेली गई प्रतियोगिता के अंतिम लीग मैच में श्याम लाल कॉलेज ने किरोड़ी मल कॉलेज को 5-0 से शिकस्त दी। श्याम लाल कॉलेज ने 2014-15, 2015-16 और 2016-17 में खिताब जीत हॉकी में अपनी श्रेष्ठता साबित की है।

कॉलेज के प्रधानाचार्य रबी नारायण कार ने इस शानदार प्रदर्शन के लिए खिलाड़ियों कॉलेज के सहायक प्रोफेसर खेल वी एस जग्गी को उनके प्रयासों के लिए बधाई दी।

ये भी पढ़े : गौरव गिल ‘मोटर स्पोर्ट्स पर्सन ऑफ द ईयर’ अवॉर्ड से सम्मानित.

श्री गुरुतेग बहादुर खालसा कॉलेज की टीम दूसरे, किरोड़ी मल कॉलेज की टीम तीसरे और मोती लाल नेहरू कॉलेज की टीम चौथे स्थान पर रही।

टूर्नामेंट में परिणाम इस प्रकार रहे –

श्याम लाल कॉलेज ने पहले मैच में मोती लाल नेहरू कॉलेज सांध्य को 7-0 से हराया। करण जौहर ने दो और अंकित, अरुण, प्रवीण, ललित और जीतेश ने एक-एक गोल किया। अगले मैच में श्याम लाल कॉलेज ने खालसा कॉलेज को 4-2 से हराया। विजेता के लिए करण जौहर, जीतेश, सूरज और ललित ने एक -एक गोल किया।अंतिम लीग मैच में श्याम लाल कॉलेज ने किरोड़ी मल कॉलेज को 5-0 से शिकस्त दी। विजेता टीम के लिए अरुण ने दो और जीतेश, सूरज और अंकित ने एक-एक गोल किया।

Related Articles

Back to top button
Close