Home Sliderखबरे

श्रीदेवी को मिला नेशनल अवार्ड , बोनी कपूर ने कहा दुर्भाग्यपूर्ण हैं की …….

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में 65वें राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार वितरण समारोह की धूम रही। सबसे ज्यादा चर्चा दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को लेकर हुई। बोनी कपूर ने अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर के साथ श्रीदेवी का नेशनल अवार्ड ग्रहण किया।

गौरतलब है कि विज्ञान भवन में आयोजित 65वें राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार समारोह में फ़िल्म समारोह निदेशालय द्वारा भारतीय सिनेमा में 2017 की सर्वश्रेष्ठ फ़िल्मों और कलाकारों को राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार प्रदान किये गए। देश के राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद के हाथों बोनी कपूर और उनकी बेटियों ने श्रीदेवी का नेशनल अवार्ड ग्रहण किया।

हाल ही में नेशनल अवार्ड विनर्स के नामों की घोषणा की गयी थी और जिसमें श्रीदेवी को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के अवॉर्ड के लिए चुना गया। श्रीदेवी की 300 वीं रिलीज़ फ़िल्म ‘मॉम’ में उनके शानदार अभिनय के लिए उन्हें यह नेशनल अवॉर्ड मिला है।

रजनीकांत की काला ने रिलीज से पहले ही कमा लिए करोड़ों

बोनी कपूर ने कहा दुर्भाग्यपूर्ण हैं की …….

दूरदर्शन के एंकर ने जब बोनी कपूर से  पूछा कि श्रीदेवी को दूसरा राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर उन्हें कैसा लग रहा है तो बोनी ने उन्हें सही करते हुए कहा, “पहले तो मुझे आपकी बात को सही करने दें. यह उनका पहला राष्ट्रीय पुरस्कार है. यह हम सभी के लिए गर्व का क्षण है.”

इसके आगे बोनी कपूर ने कहा, “यह हमारे लिए दुख का भी क्षण भी है. हम चाहते थे कि वह हमारे साथ यहां होतीं. वह इस पुरस्कार की हकदार थीं. लगभग 50 वर्षो में उन्होंने करीब 300 फिल्में कीं. उन्होंने सभी फिल्मों में अपना बेहतरीन काम किया. यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमें छोड़ के जाने के बाद उन्हें यह पुरस्कार दिया गया.”

आप को बता दे , श्रीदेवी के अलावा दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना को दादा साहब फाल्के अवॉर्ड, ‘न्यूटन’ को बेस्ट फ़िल्म और एस एस राजमौली की फ़िल्म ‘बाहुबली2–द कन्क्लूजन’ को पॉपुलर कैटेगरी में बेस्ट फ़िल्म समेत सभी विजेताओं को इस मौके पर नेशनल अवॉर्ड प्रदान किया गया। 

 

Related Articles

Back to top button
Close