खबरेमहाराष्ट्रमुंबई

सांसदों की बैठक का शिवसेना ने बायकॉट किया.

मुंबई, 27 जनवरी=  लोकसभा का बजट सत्र शुरु होने से पहले मुंबई में होने वाली प्रदेश के सांसदों की बैठक का बॉयकॉट शिवसेना ने किया है। हालांकि शिवसेना सांसदों की अनुपस्थिति में राज्य के उर्वरित सांसदों की बैठक मुख्यमंत्री ने सह्याद्रि अतिथि गृह पर किया और राज्य के विभिन्न मुद्दों को केंद्र सरकार के समक्ष उपस्थित करने व उनका समाधान करने की अपील किया है। मुख्यमंत्री ने राज्य के सांसदों को आश्वस्त किया कि उनके द्वारा सुझाए गए विकास कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा।

शिवसेना ने गुरुवार को भाजपा के साथ चुनावी गठबंधन न करने की घोषणा की है। इसके तत्काल बाद शुक्रवार को सह्याद्रि अतिथिगृह पर राज्य के सांसदों की बजट पूर्व बैठक मुख्यमंत्री ने बुलाई थी। लोकसभा के हर सत्र से पहले इस तरह की बैठक मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में की जाती है ,लेकिन आज की बैठक का शिवसेना सांसदों की ओर से बॉयकॉट किया गया। इससे संभावना व्यक्त की जा रही है कि बजट सत्र में शिवसेना अलग भूमिका निभाने की तैयारी कर रही है।

बैठक में शिक्षा मंत्री विनोद तावड़े, गृहनिर्माण मंत्री प्रकाश मेहता, सांसद चिंतामण वनगा, रामदास तडस, माजिद मेनन, अनिल शिरोले, नरेंद्र जाधव, ए.टी. पाटील, रक्षा खडसे, विकास महात्मे, गोपाल शेट्टी, प्रीतम मुंडे, संजय काकड़े, राजीव सातव, संभाजी राजे छत्रपति, कपिल पाटील, रावसाहेब दानवे, पूनम महाजन, दिलीप गांधी, डॉ. हीना गावित, अमर साबले आदि उपस्थित थे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने इन सांसदों से कहा कि राज्य के रेलवे पुल, पानी, सडक़ तथा नगरविकास विभाग के कई प्रस्ताव केंद्र सरकार के पास भेजे गए हैं, सांसदों को इन सभी विकास कार्यो पर नजर रखना जरुरी है।

Related Articles

Back to top button
Close