खबरेस्पोर्ट्स

सिनसिनाटी ओपन में भारतीय चुनौती समाप्त

सिनसिनाटी, 19 अगस्त : भारतीय महिला दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना की हार के साथ ही सिनसिनाटी ओपन में भारतीय चुनौती समाप्त हो गई है। महिला युगल के सेमीफाइनल मुकाबले में सानिया मिर्जा और चीन की पेंग शुआई की जोड़ी को शनिवार को सीधे सेटों में हार का सामना करना पड़ा। 

सानिया और शुआई की चौथे वरीयता प्राप्त जोड़ी को ताइवान और रोमानिया की सू-वेई और मोनिका निकुलेस्कु की जोड़ी ने एक घंटे से अधिक चले मुकाबले में 4-6, 6-7 (6-8) से शिकस्त दी। बता दें कि मिर्ज़ा और पेंग की जोड़ी रोजर्स कप के क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के बाद वॉकरओवर के लिए मजबूर हो गई थी, क्योंकि पेंग के घुटने में चोट लग गई थी। 

वहीं,पुरुषों की युगल स्पर्धा में सातवीं वरीयता प्राप्त भारत के रोहन बोपन्ना और क्रोएशिया के इवान डोडिग की जोड़ी को क्वार्टर फाइनल में कोलम्बिया और इटली की जुआन सेबास्टियन कैबिल और फैबियो फोगिनीनी की जोड़ी के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। 

पहला सेट 1-6 के लम्बे अंतर से जीतने के बाद बाकी दोनों सेटों में बोपन्ना और डोडिग ने निराशाजनक खेल का प्रदर्शन किया। कैबिल और फैबियो फोगिनीनी ने वापसी करते हुए मैच 1-6, 7-5, 7-10 से अपने नाम कर लिया। 

Related Articles

Back to top button
Close