खबरेबिहारराज्य

सुहाग की पहली रात ही पत्नी ने पति से कहा कुछ ऐसा की , भाई की गई जान ……..

पटना, सनाउल हक़ चंचल

बेगूसराय : बरौनी प्रखंड के इंदिरा आवास सहायक कुंदन कुमार की हत्या उसके बहनोई व राजकीय विद्यालय गंगा प्रसाद (बरौनी) अमरदीप कुमार पे. विष्णुदेव साह, साकिन गड़हारा, थाना बरौनी ने 14 अक्टूबर 17 को करायी थी. हत्या की पहेली सुलझाने में थोड़ा वक्त जरूर लगा लेकिन सच्चाई सामने आने पर जो बातें उभरकर आयी है उससे साफ हो गया कि बहन की प्रेम कहानी ने निर्दोष भाई की जान ले ली. पुलिस को दिए बयान में अमरदीप ने कहा है कि उसकी शादी कुंदन के बहन सोनी कुमारी से 1 जुलाई 16 को हुई थी. सोनी ने सुहाग की रात ही अपने पति से कह दी कि मेरे बदन को आप छू नहीं सकते. यह किसी और की अमानत है. मैंने उसे बार-बार समझाने की कोशिश की. मेरे घर पर कभी वह एक सप्ताह नहीं रुकी.

अपने साला को पूरी बात बताया करता था कि वह अपने बहन को समझाए. लेकिन वह उल्टे उससे उलझ जाता था. इतना ही नहीं सोनी के पक्ष में उसके माता-पिता भी खड़े हो जाते थे और उसे समझाने का प्रयास नहीं करते थे. इसी बात को लेकर कुछ दिन पहले साला से विवाद हुआ था. सोनी न तो तलाक ले रही थी और न ही मेरे साथ शारीरिक संबंध स्थापित करने को ही तैयार थी.

भाई-बहन ने मिलकर उसके जीवन को नर्क बना दिया था , तो कठोर फैसला लिया. उसने बताया कि अपने मित्र संजय कुमार साह पे. विशो साह, साकिन— गड़हारा, थाना बरौनी से इसको लेकर जब बात की तो 1 लाख 20 हजार रुपये में उसने हत्या की सुपारी ले ली. उसने नेपो उर्फ नेपला उर्फ मो. हनीफ, पे. मो. मुस्तकीम, साकिन इब्राहिमपुर (बीहट) थाना— बरौनी, बीजो उर्फ बिजेंद्र पे. स्व. देवनारायण सिंह, साकिन— गड़हारा, थाना— बरौनी तथा एक अन्य अपराधी सभी जिला बेगूसराय के साथ सौदा कर बरौनी प्रखंड कार्यालय से उलाव घर जाने के रास्ते में हत्या कर दी. 60 हजार रुपये पहले और 60 हजार हत्या के बाद में भुगतान कर दिया था.

मोतिहारी में दो रात रहेंगे CM नीतीश, 12 की शाम में पहुंचेंगे मोतिहारी 14 को करेंगे प्रस्थान

इस हत्याकांड को लेकर पुलिस काफी दबाव में थी. इंदिरा आवास सहायक संघ BDO बरौनी पर हत्या कराने की आशंका व्यक्त कर रही थी लेकिन पुलिस  इसे मानने को तैयार नहीं थी. इस कांड के उद्भेदन के लिए प्रभारी SP सुधीर कुमार सिंह ने ASP मिथलेश कुमार के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया और स्वयं भी मार्गदर्शन करते रहे.

1229f8e1-b3a3-4157-9a33-8b3c9fea7956

टीम ने तकनीकी व मानवीय सूत्र के आधार पर अनुसंधान के क्रम में अमरदीप को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो वह अनजान बनने की कोशिश करता रहा. लेकिन जब पुलिस ने सख्ती बरती तो सारे राज उगल दिए. अमरदीप सुपारी लेने वाले संजय को ही जानता था. संजय की गिरफ्तारी के बाद 2 शूटर को गिरफ्तार करने में पुलिस कामयाब हो गई जबकि तीसरा फरार है.

छापामारी दल में ASP मिथलेश कुमार, पुलिस निरीक्षक गजेंद्र कुमार ( बरौनी ), पुअनि थानाध्यक्ष एफसीआई ज्योति कुमार, चकिया ओपी अध्यक्ष अजीत कुमार, पुअनि शैलेश कुमार व राजरतन (पुलिस केंद्र), डीआईओ कार्यालय सिपाही प्रमोद कुमार शामिल थे.

Related Articles

Back to top button
Close