Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

सेना के जवान को थप्पड़ मारने वाली यह महिला लोगो के गुस्से का हुयी शिकार . महिला पर पुलिस ने कसा शिकंजा ….

सोशल,14 सितम्बर  : कुछ दिनो से सोशल मिडिया में एक हैरान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक महिला सेना के जवान को थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रही है .हालांकि कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इस महिला कि इस बदसलूकी को लेकर महिला पर अपना गुस्सा निकालते हुए तरह तरह के भद्दे कमेंट करते नजर आरहे है .

वायरल हुए 27 सेकंड के इस विडियो क्लिप में एक महिला आर्मी के ट्रक के सामने खड़े आर्मी के जवान को एक के बाद एक 4 बार थप्पड़ मारते दिख रही है। महिला के इस दुर्व्यवहार पर जवान शांत खड़ा दिख रहा है। एक और जवान के द्वारा बीच में आने के बाद महिला सामने खड़ी अपनी गाड़ी में बैठ कर निकलते हुए दिखाई दे रही  है।

जब यह महिला सेना के जवान के साथ दुर्व्यवहार कर रही थी उसी दरमियान वहा मौजूद किसी ने इस महिला कि सारी करतूत अपने मोबाईल में कैद करके वायरल कर दिया जिसके बाद सोशल मिडिया पर यह महिला लोगो के गुस्से का शिकार होगई और लोग इस महिला पर भद्दे भद्दे कमेंटस करते नजर आरहे है .

 मिडिया में आरही खबरों के अनुसार घटना के दौरान वीडियो में कैद हुए महिला की कार के नंबर HR-26AC 1872 के आधार पर पुलिस ने इस महिला पर आर्मी अफसर पर हाथ उठाने के जुर्म में मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है .

क्या है  मामला…

दरअसल यह मामला दिल्ली का बताया जा रहा जहा यह महिला सेना की गाड़ी को ओवर टेक करना चाहती थी लेकिन गाडियों कि आवा जाही के कारण वह इस गाडी को ओवर टेक नहीं कर पाई ओवर टेक के दौरान महिला कि गाडी को मामूली खरोच लगने कि भी बात कही जा रही है .जिसके बाद इस महिला ने सेना कि गाडी को ओवर टेक करके अपनी कार सेना कि गाडी के सामने खड़ी करके कार से निचे उतरती और बिना कुछ पूछे सेना के जवान पर हमला कर देती है .

आगे पढ़े : हिंदी दिवस: हिंदी से जुड़े वो फैक्ट, जो आपको नहीं पता होंगे…

Related Articles

Back to top button
Close