उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

स्मृति ईरानी ने किए कई वार, राहुल गांधी ने किया अमेठी का बंटाधार

अमेठी, 10 अक्टूबर (हि.स.)। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि अमेठी का बंटाधार राहुल गांधी की वजह से हुआ है। रैली में सांसद स्मृति ईरानी ने अपने भाषण में राहुल पर कई वार किए। स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी ने अमेठी के लोगों से वोट तो लिया लेकिन क्षेत्र का विकास नहीं किया।

स्मृति ईरानी ने कहा कि साढ़े तीन साल पहले मैं अमेठी आई तो यहां पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मन से स्वागत किया। मेरे जीवन का सबसे बड़ा सौभाग्य यह है कि मैं पार्टी में एक कार्यकर्ता बनकर आई और आज अमेठी की दीदी बन गई हूं। ईरानी ने राहुल पर वार करते हुए पिपरी गांव का उदाहरण देते हुए कहा कि इस संसदीय क्षेत्र के लोग उनसे मिल नहीं सकते हैं। ईरानी ने कहा कि अमेठी का नाम सुनकर उन लोगों को सांप सूंघ जाता है जो देशभर में घूमकर विकास नहीं होने की बात कहते हैं।

स्मृति ने कहा कि अमेठी में जो साठ साल में नहीं हो पाया वह योगी सरकार ने 7 महीने में कर दिखाया है। स्मृति ने कहा कि कांग्रेस ने अमेठी को सिर्फ वोट की नजर से देखा है। स्मृति ने कहा कि नेहरू, इंदिरा और राजीव गांधी ने ऊंचाहार से रेल लाइन का वादा तो किया लेकिन उस योजना के लिए सर्वे और 190 करोड़ का आवंटन पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में पूरा हुआ है। स्मृति ने आगे कहा कि अस्पताल में टीबी का यूनिट भी तब लग रही है जब बीजेपी की सरकार है। सम्राट साइकिल योजना का उदाहरण देते हुए ईरानी ने कहा कि सम्राट साइकिल योजना की जमीन का कब्जा राहुल के राजीव गांधी फाउंडेशन ने कर रखा है। यूपी सरकार के आदेश के बावजूद राहुल गांधी ने जमीन नहीं लौटाई है। किसानों की जमीन कटान की समस्या पर राहुल ने ध्यान नहीं दिया। भाजपा की सरकार ने नौ करोड़ की धनराशि स्वीकृत करके एक करोड़ की पहली किश्त जारी कर दी है।

Related Articles

Back to top button
Close