Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबई

हंगामे के बाद पालघर NPCIL ने रिजल्ट पर लगाई रोक , 10 घंटे तक चलता रहा हंगामा

पालघर ,केशव भूमि नेटवर्क : पालघर जिला के तारापुर NPCIL में 79 टेक्नीशियन और ट्यूवेल सेंस के भर्ती के लिए हुई परीक्षा के रिजल्ट पर स्थानिक छात्रों और गांव वालों के हंगामे और NPCIL बस पर पत्थरबाजी के बाद रोक लगा दी गयी है । इस परीक्षा में करीब 155 स्थानिक छात्रों ने परीक्षा दिया था लेकिन परीक्षा रिजल्ट आने के बाद इस परीक्षा में केवल एक स्थानिक छात्र पास हुआ और बाकी दूसरे राज्यो से आये छात्र पास हुए थे ।  यह हंगामा करीब 10 घंटे तक चलता रहा .

बताया जा रहा है की तारापुर NPCIL में टेक्नीशियन और ट्यूवेल सेंस 79 रिक्त जगह के भर्ती के लिए की NPCIL की तरफ से बोरीवली में परीक्षा लिया गया था . जिसमे करीब 155 स्थानिक छात्रों के साथ साथ दुसरे राज्यों के छात्रो ने भी  परीक्षा दिया था .लेकिन जब इस परीक्षा का रिजल्ट आया तो इस परीक्षा में केवल एक ही स्थानिक छात्र पास हुआ .

सोमवार सुबह करीब साढ़े सात बजे परमाणु केंद्र के अधिकारी बस में सवार होकर जब ड्यूटी पर जा रहे थे उस दरमियांन गुस्साए छात्रो व उनके परिवार के लोग और तारापुर के आस पास के स्थानिक गाँव के लोगो ने तारापुर पांचमार्ग नाका पर तारापुर परमाणु केंद्र(NPCIL)की बसों पर पत्थर बाजी शुरू कर दिया जिसमें चार बसों के शीशे टूट गए और यह बसे क्षतिग्रस्त हो गई। और उसके बाद सभी लोग सड़क पर बस के सामने बैठ कर आंदोलन और हंगामा करने लगे.घटना की सुचना मिलते ही घटना स्थल पर तारापुर पुलिस स्टेशन के इंचार्ज तथा अन्य पुलिस स्टेशन के अधिकारियो और पुलिस कर्मियों ने बस में सवार NPCIL के अधिकारियो और कर्मियों को किसी तरह सुरक्षित बाहर निकाला .

टीवी की यह मशहूर एक्ट्रेस चला रही थी सेक्स रैकेट , छापेमारी के दौरान हुई गिरफ्तार

यह हंगामा सुबह करीब साढ़े सात बजे से लेकर शाम करीब 5 बजे तक चलता रहा . आखिर में इस परीक्षा के रिजल्ट पर रोक लगाने और पालघर के बीजेपी के नवनिर्वाचित सांसद राजेन्द्र गावित द्वारा कल मुख्यमंत्री और तारापुर परमाणु केंद्र के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ छात्रों का मीटिंग करवाने का आश्वाशन देने के बाद लोगो ने आंदोलन पीछे लिया .

Related Articles

Back to top button
Close