खबरे

‘102 नाट आउट’ की स्क्री‎निंग में इस तरह अभिषेक का हाथ पकडे पहुंचीं बिग बी की सास इं‎दिरा भादुड़ी

मुंबई (ईएमएस)। 90 साल पार कर चुकीं अमिताभ बच्चन की सास इंदिरा भादुड़ी उनकी 4 मई को रिलीज होने वाली फिल्म ‘102 नॉट आउट’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची। नाती अभिषेक बच्चन का हाथ पकड़ कर एक जब वो इस फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंची तो कैमरों को देख कर वह थोड़ी असहज हो गईं। ऐसे में अभिषेक ने उन्हें कैमरे से दूर ही रखने की कोशिश करते नज़र आये। कुछ ही देर में उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन भी वहां पहुंच गईं। इस उम्र में जया बच्चन की मां इंदिरा बहादुरी काफी फिट नजर आ रही थीं। इनके अलावा इस स्क्रीनिंग पर रणबीर कपूर, राजकुमार हिरानी विधु विनोद चोपड़ा, गोल्डी बहल, सिकंदर खेर, आर बाल्की, कुणाल कपूर भी पहुंचे। काफी समय बाद इंदिरा बहादुरी की यूं पब्लिक अपीयरेंस हुई हैं। साड़ी में अभिषेक बच्चन का हाथ थामे उनकी ये तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आने वाली हैं।

फिल्म इंडस्ट्री में बच्चन परिवार की संस्कृति की उपमाएं दी जाती हैं. इवेंट या कोई त्यौहार पूरा परिवार साथ में खुशियां मनाता नजर आता है।. परिवार के सभी सदस्यों में एक दूसरे के लिए भरपूर प्यार और इज्जत देखने को मिलती है। कुछ ही दिनों पहले इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस दौरान रेखा, नीतू कपूर समेत कई सितारें नजर आए थे।

फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में अभिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की जबरदस्त कैमेस्ट्री देखने को मिलने वाली है। ट्रेलर में जहां अमिताभ बच्चन एक 102 साल के ऐसे व्यक्ति के किरदार में हैं जो जिंदगी को खुलकर जीना जानता है और उसे अभी दुनिया में सबसे ज्यादा जीने वाला व्यक्ति बनना है। वहीं रिषि कपूर 75 साल के बूढ़े व्यक्ति के किरदार में हैं जो बिग बी के बेटे भी हैं। इस फिल्म में ऋषि कपूर का किरदार जरा शांत और ठहरा हुआ नजर आ रहा है तो वहीं बिग बी इसमें एक फन लविंग बुजुर्ग के किरदार में हैं। इससे पहले बिग बी ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक और टीजर भी रिलीज किया था। इस फिल्म का निर्देशन उमेश शुक्ला ने किया है।

Related Articles

Back to top button
Close