Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबई

अयोध्या में उद्धव, पालघर-मुंबई में शिवसेना ने की भगवान रामलला की ‘महाआरती’

केशव भूमि नेटवर्क , मुंबई : शिवसेना प्रमुख उद्ध‌व ठाकरे की अयोध्या यात्रा के पहले पुरे महाराष्ट्र समेत पालघर में शिवसेना की तरफ से पालघर के राम मंदिर में भगवान राम की महाआरती की गई .इस अवसर पर शिवसेना के जिला अध्यक्ष राजेश शाह ,पालघर तालुका अध्यक्ष विकास मोरे ,पालघर शहर अध्यक्ष भूषण संखे ,बजरंग व विश्वहिंदू परिषद् के मुकेश दुबे समेत शिवसेना के नगर सेवक ,सेविका ,पदाधिकारी, कार्यकर्ता और  बजरंग व विश्वहिंदू परिषद् के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्तिथ थे .

शिवसेना प्रमुख उद्ध‌व ठाकरे की अयोध्या यात्रा के मौके पर पार्टी ने मुंबई समेत राज्यभर में महाआरती का आयोजन किया गया था। खास बात यह है कि इस महाआरती का समय सभी जगह शाम को 6 बजे एक साथ शुरू करने का निश्चित किया गया था । हालंकि की जब 26 साल पहले 1992 में अयोध्या में ढांचा टूटा था उस समय भी शिवसेना ने महाआरती का आयोजन किया था। 

यह भी पढ़े : पालघर : भूकंप के झटकों से लोग दहसत में , कई घरों की दीवारों में पड़ी दरारें, आपातकालीन घटना के लिए प्रशासन को रखा गया एलर्ट

बता दें कि शनिवार की दोपहर उद्धव ठाकरे अपने परिवार के साथ अयोध्या के लिए रवाना हुए और अयोध्या के लक्ष्मण किला मैदान पर अयोध्या के संतों-आचार्यों का पूजन करेंने के बाद शाम को 6 बजे सरयू नदी के तट पर वह होने वाली आरती में शामिल हुए ।

रविवार को सुबह उद्धव ठाकरे रामलला के दर्शन करेंगे, फिर जनसंवाद में हिस्सा लेंगे और दोपहर तक मुंबई के लिए रवाना हो जाएंगे। 

Related Articles

Back to top button
Close