खबरेमुंबई

कल्याण :के. एम. अग्रवाल कॉलेज के संयुक्त तत्वाधान में 10 मार्च को युवा उद्यमियों के लिए बहुप्रतीक्षित स्टार्टअप फेस्ट 2018 का आयोजन

मुंबई ,कल्याण : एस.एम.ई.प्रकाश एवम कल्याण के प्रतिष्टित के. एम. अग्रवाल कॉलेज के संयुक्त तत्वाधान में युवा उद्यमियों के लिए बहुप्रतीक्षित स्टार्टअप फेस्ट 2018 का आयोजन आगामी 10 मार्च  को किया जा रहा है।इस आयोजन में नए उद्यमी जो अपना बिज़नेस  कर रहे है या करने की सोच रहे है उनको रोजगार के लिए जरूरी पूजी प्राप्त करने के तरीकों का मार्गदर्शन कराया जायेगा।
कार्यक्रम के आयोजक दर्शन तिवारी ने बताया की कार्यक्रम में बैंक, डीआईसी (जिला उद्योग केन्द्र),वेंचर कैपिटिलिस्ट ,सिडबी आदि हिस्सा ले रहे है, जो आपके बिज़नेस आईडिया को एक जबरदस्त गति दे सकते है।अग्रवाल कॉलेज के प्रोफेसर, कार्यक्रम के संयोजक एवम चार्टेड अकाउंटेंट महेश भिवंडीकर ने युवाओं को अपने बिज़नेस आईडिया के साथ कार्यक्रम में शामिल होने का आवाहन किया है।
स्टार्टअप फेस्ट कार्यक्रम के चीफ सेक्रेटरी प्रोफेसर सुजीत सिंह ने बताया कि कार्यक्रम में युवा उद्यमियों को प्रोहत्साहित करने वाली संस्थाओं के अलावा प्रमुख रूप से विजय पंडित(सेक्रेटरी- के.एम. अग्रवाल कॉलेज)  , अमित तिवारी(निदेशक- डब्लू नेट), युधिष्टिर हालदर(निदेशक-उद्यमी बेसिक एवम उद्योगिक सलाहकार), मयंक शर्मा (एडिटर- समाधान), इमरान खान(निदेशक – सी. एस. एस. फाउंडेशन, ऑनलाइन मार्केटिंग  विशेषज्ञ), विजय सिंह शोख़ी(मार्केटिंग विशेषज्ञ),  आदि कार्यक्रम में उपस्तिथ रहेंगे।
आयोजक दर्शन तिवारी ने बताया कि कार्यक्रम की ज्यादा जानकारी के लिए आप www.smeprakash.com पे लॉगिन कर के कार्यक्रम के बारें में जानकारी प्राप्त कर सकते है।
इस कार्यक्रम में मार्केटिंग , एच.आर. फाइनान्स क्षेत्र के विशेषज्ञ उद्यमियों के मार्गदर्शन के लिए आ रहे है।

Related Articles

Back to top button
Close