Home Sliderखबरेबिज़नेस

रात 12 बजे से अमेजन और फ्लिपकार्ट पर बिग दिवाली सेल

नई दिल्ली । दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनियां अमेजन और फ्लिपकार्ट अपने प्लेटफॉर्म पर दिवाली के अवसर पर ग्राहकों को सस्ती कीमत पर समान उपलब्ध कराने के लिए तैयार हैं। दोनों ही कंपनियों की यह सेल 21 अक्टूबर की मध्य रात्रि यानी 12 बजे से लेकर 25 अक्टूबर की रात 11.59 बजे तक चलेगी।

अमेजन ने इसे ग्रेट इंडिया फेस्टिवल-दिवाली स्पेशल सेल नाम दिया है, जबकि फ्लिपकार्ट ने इसको बिग दिवाली सेल नाम दिया है। ई-कॉमर्स कंपनियां ग्राहकों इस सेल में 60 फीसदी तक छूट का ऑफर दे रही हैं।

अमेजन की ग्रेट इंडिया फेस्टिवल-दिवाली स्पेशल सेल में ग्राहक एप्पल, शाओमी, वनप्लस, सैमसंग, विवो, हॉनर और कई ब्रांड्स पर भारी छूट का लाभ उठा सकते हैं, जिनमें वनप्लस 7टी, सैमसंग एम30 और विवो यू10 शामिल है। सेल में उपकरणों और टेलीविजन पर नो-कॉस्ट ईएमआई, एक्सचेंज ऑफरों और फ्री इंस्टॉलेशन व डिलीवरी सहित 60 फीसदी तक की छूट दी जाएगी।

वहीं, ग्राहकों को डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स, बजाज फिनसर्व कार्ड पर नो-कॉस्ट ईएमआई से कई प्रकार के वित्त विकल्प मिलेंगे और एमेजन पे और आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड पर असीमित रिवॉर्ड प्वॉइंट्स भी मिलेंगे।

फ्लिपकार्ट की बिग दिवाली सेल में मोबाइल्स पर विशेष ऑफर की पेशकश की गई है। इस सेल में कई नए मॉडल्स की फ्लैश सेल की जाएगी। इसके साथ ग्राहकों को एसबीआई के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close