Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

आर्सेनल के खिलाड़ी सोमवार से शुरू करेंगे प्रशिक्षण

लीड्स। कोरोनोवायरस महामारी के बीच इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब आर्सेनल के खिलाड़ी सोमवार से लंदन के कॉलोनी मैदान पर प्रशिक्षण शुरू करेंगे। हालांकि, खिलाड़ियों को सामाजिक दूरी के मानदंडों का पालन करना होगा।

क्लब के प्रवक्ता ने एक बयान में, “खिलाड़ियों को अगले सप्ताह हमारे लंदन के कॉलोनी प्रशिक्षण के मैदान में प्रवेश की अनुमति दी जाएगी। प्रवेश को सीमित, सावधानीपूर्वक प्रबंधित किया जाएगा और हर समय सामाजिक दूरी को बनाए रखा जाएगा।”

प्रवक्ता ने कहा, “सभी कॉलोनी बिल्डिंग बंद हैं। खिलाड़ी अकेले यात्रा करेंगे, अपनी व्यक्तिगत कसरत करेंगे और घर लौटेंगे।”

बता दें कि कोरोना वायरस ने दुनिया भर में खेलों पर व्यापक प्रभाव डाला है। इस वायरस के कारण दुनिया भर में खेल गतिविधियां रूकी हुई हैं और इससे फुटबॉल समेत सभी खेल संघों को तगड़ा आर्थिक नुकसान हुआ है और कई संघ खिलाड़ियों के वेतन में कटौती कर चुके हैं।

उल्लेखनीय है कि दुनियाभर में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 2 लाख से ज्यादा हो गई है। इनमें से एक चौथाई लोगों की मौत सिर्फ अमेरिका में हुई है। इतना ही नहीं, संक्रमण के एक तिहाई से अधिक मामले भी अमेरिका से ही हैं। अमेरिका में पिछले 24 घंटों में 2,494 लोगों की मौत हो चुकी है। जॉन्स हॉपकिन्स विश्वविद्यालय के मुताबिक, दुनियाभर में कोरोना की वजह से 2,02,368 मौतें हो चुकी हैं। जबकि पूरे विश्व में कुल 28,87,894 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close