Home Sliderखबरेराज्य

शादी में इस जोड़े को गिफ्ट में मिला बम खोलते ही हुआ धमाका , दुल्हे की मौत , दुल्हन घायल

नई दिल्ली (24 फ़रवरी ) : ओडिशा के बोलांगीर जिले से एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है. शादी का खुशनुमा माहौल एक तोहफे के कारण अचानक मातम में बदल गया। यहां के बोलनगीर जिले में शुक्रवार को एक गिफ्ट पैक में विस्फोट हो गया, जिससे वहां मौजूद दूल्हे की मौत हो गई। इसके साथ-साथ दूल्हे की दादी और एक अन्य व्यक्ति की भी मौत हो गई।  पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में लग गई है.

blast
धमाका इतना जोरदार था कि घर की दीवारें तक चटक गईं .

18 फरवरी को सौम्य साहू और रीना साहू की शादी हुई थी. दोनों के परिवार बहुत खुश थे. शादी बहुत धूमधाम से हुई थी. दूल्हा और दुल्हन आने वाले जीवन के लिए ख्वाब बुन रहे थे. लेकिन इस हादसे ने सभी कुछ तितर-बितर कर दिया.

यह भी पढ़े : इस आदिवासी युवक को बंधक बना लोगो ने ली सेल्फी , फिर पीट-पीटकर कर मार डाला !

रीना की शादी की मेहंदी अभी उतरी भी नहीं थी कि उसका सिंदूर मिट गया. शुक्रवार दोपहर में दूल्हा-दुल्हन उपहार खोल कर देख रहे थे. उन्हें अंदाजा भी नहीं था कि कोई अनहोनी होने वाली है. एक पैकेट जैसे ही उन्होंने खोला जोरदार धमाका हुआ.

धमाका इतना जोरदार था कि घर की दीवारें तक चटक गईं. घायलों को परिवार के लोग तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां दादी का तुरंत मृत घोषित कर दिया गया, सौम्य को हायर सेंटर रेफर किया गया लेकिन वह नहीं बच पाए. अब रीना भी मौत से जंग लड़ रही है.

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है. इस घटना में कई पेंच हैं जिन पर पुलिस गौर कर रही है. सबसे पहला ये कि धमाके के लिए किस विस्फोटक का इस्तेमाल किया गया. दूसरा ये कि आखिर इस धमाके के पीछे किसका हाथ है और तीसरा ये कि उसने ऐसा क्यों किया.

 

Related Articles

Back to top button
Close