Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेदेशनई दिल्ली

बुलंदशहर में दो साधुओं की हत्या मामले की निष्पक्ष जांच कराए योगी सरकार : प्रियंका गांधी

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने देशभर में जारी लॉकडाउन के बीच उत्तर प्रदेश में क्राइम के बढ़े ग्राफ को लेकर राज्य सरकार से कड़े कदम उठाने को कहा है। उन्होंने कहा कि बुलंदशहर में दो साधुओं की हत्या के मामले की निष्पक्ष जांच कराते हुए योगी आदित्यनाथ सरकार सच सामने लाए और दोषियों को सजा दिलाए। उन्होंने अप्रैल माह के पहले 15 दिनों में ही प्रदेश में सौ लोगों की हत्या होने को लेकर सरकार और प्रशासन के एक्शन प्लान पर सवाल भी खड़े किए।

प्रियंका गांधी ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, ‘अप्रैल के पहले 15 दिनों में ही उप्र में सौ लोगों की हत्या हो गई। तीन दिन पहले एटा में पचौरी परिवार के 5 लोगों के शव संदिग्ध परिस्थितियों में पाए गए। कोई नहीं जानता उनके साथ क्या हुआ। आज बुलंदशहर में एक मंदिर में सो रहे दो साधुओं को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया। ऐसे जघन्य अपराध की गहराई से जाँच होनी चाहिए और इस समय किसी को भी इस मामले का राजनीतिकरण नहीं करना चाहिए। निष्पक्ष जाँच करके पूरा सच प्रदेश के समक्ष लाना चाहिए। यह सरकार की ज़िम्मेदारी है।’

उल्लेखनीय है कि कि बुलंदशहर के अनूपशहर कोतवाली के गांव पगोना में स्थित शिव मंदिर पर पिछले करीब 10 वर्षों से दो साधु जगनदास (55) और सेवादास (35) रहते थे। सोमवार देर रात मंदिर परिसर में ही दोनों साधुओं की धारदार हथियारों से प्रहार कर हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने ग्रामीणों के संदेह पर एक युवक को गिरफ्तार किया है। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close