Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

चेल्सी के पूर्व स्ट्राइकर आंद्रे शुर्ले ने मात्र 29 साल की उम्र में पेशेवर फुटबॉल से लिया संन्यास

नई दिल्ली। चेल्सी के पूर्व स्ट्राइकर और बोरूसिया डॉर्टमुंड के फॉरवर्ड आंद्रे शुर्ले ने मात्र 29 साल की उम्र में पेशेवर फुटबॉल से संन्यास ले लिया है।

इस हफ्ते की शुरुआत में बोरुसिया डॉर्टमुंड ने जर्मन विश्व कप विजेता टीम के सदस्य शुर्ले का अनुबंध एक साल पहले ही समाप्त कर दिया गया था। उन्होंने क्लब के लिए दो सत्रों में 33 बुंडेसलीगा मैच खेले हैं।
शुर्ले ने इंस्टाग्राम पर विश्व कप उठाते हुए अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पोस्ट की और ट्वीट किया, भविष्य की नई संभावनाओं के लिए वह तैयार हैं।

शुर्ले ने कहा,”मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैं पेशेवर फुटबॉल खेलने से दूर जा रहा हूं! मैं अपने और अपने परिवार की तरफ से उन सभी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जो इन अभूतपूर्व वर्षों का हिस्सा थे!”

उन्होंने कहा, “मेरे लिए आपके द्वारा साझा किया गया समर्थन और प्यार अविश्वसनीय था और इससे अधिक की मुझे कभी चाहत भी नहीं थी! अब मैं तैयार हूं और उन सभी खूबसूरत संभावनाओं के लिए जो मेरी तरफ आ रही हैं।” शुर्ले ने अपने देश जर्मनी के लिए 57 मैच खेले हैं,जिसमें उन्होंने 22 गोल किये हैं। वर्ष 2016 में बुंडेसलीगा क्लब में शामिल होने से पहले शुर्ले चेल्सी और वोल्फ्सबर्ग के लिए खेल चुके हैं। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close