खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

CM देवेंद्र फडणवीस की पत्नी के संगीत कार्यक्रम की टिकटें बेच रही है मुंबई पुलिस !

मुंबई, 16 अगस्त : मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता का संगीत कार्यक्रम विवादित होता जा रहा है, क्योंकि अमृता के कार्यक्रम को हाउसफुल बनाने की जिम्मेदारी पुलिस पर डाली गई है, इसलिए इस कार्यक्रम के टिकटों को पुलिस बेच रही है। इस कार्यक्रम के एक टिकट की कीमत 51 हजार रुपये है, इसलिए पुलिस को इन टिकटों को उद्योगपतियों और बड़े आसामियों के बीच जाकर बेचना पड़ रहा है।

औरंगाबाद में पुलिस रजनी नामक संगीतमय कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। पूर्व मंत्री कमल किशोर कदम द्वारा स्थापित महात्मा गांधी मिशन और औरंगाबाद शहर पुलिस कार्यक्रम की आयोजक हैं। इस कार्यक्रम के लिए अमृता फडणवीस को गुडविल एंबेसडर बनाया गया है। पुलिसकर्मियों के कल्याणर्थ आयोजित कार्यक्रम में अमृता फडणवीस गाएंगी। ऐसा दावा किया गया है। पुलिस कल्याणर्थ आयोजित कार्यक्रम को ज्यादा से ज्यादा निधि मिले, इसके लिए टिकट की कीमत 51 हजार रुपये रखी गई है। 

यह भी पढ़े : अब तक 81 लाख आधार कार्ड हुए डिएक्‍ट‍िवेट , ऐसे करें पता आपका आधार एक्टिव है या नहीं

इस कार्य को औरंगाबाद शहर की सीमा में आने वाले 15 पुलिस थानों के अधिकारियों व कर्मचारियों को टिकट बेचने की जिम्मेदारी दी गई है। पुलिस के टिकट बेचने के मामले पर टिप्पणी करते हुए कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता सचिन सावतं ने इस पर आपत्ति जताई है और पुलिस आयुक्त से मांग की है कि वे स्पष्ट करें कि किसके आदेश पर पुलिस वालों को महंगे टिकट बेचने की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

Related Articles

Back to top button
Close