Home Sliderखबरेपश्चिम बंगालराज्य

कोरोना रोकथाम में गैर जिम्मेदार है बंगाल सरकार : विजयवर्गीय

कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर कोरोना रोकथाम में पश्चिम बंगाल सरकार पर विफल रहने का आरोप लगाया है। उन्होंने दावा किया है कि राज्य सरकार इस महामारी के रोकथाम और लोगों की सुरक्षा के मुद्दे पर काफी गैर जिम्मेदार है।

सोमवार को उन्होंने एक ट्वीट किया है। इसमें विजयवर्गीय ने लिखा है, “केंद्रीय पर्यवेक्षक दल को ममता जी की सरकार द्वारा कोई सपोर्ट नही किया गया, जबकि उन्होंने होम, हेल्थ, अर्बन डेवलपमेन्ट एंड म्युनिसिपल अफेयर्स, फ़ूड एन्ड सप्लाइज के मुख्य सचिव से कई बार मदद की गुहार लगायी, लेकिन राज्य सरकार की ओर से कोई भी सकारात्मक जवाब नहीं दिये गये। यह गैर जिम्मेदाराना बर्ताव है।”

उल्लेखनीय है कि विजयवर्गीय इसके पहले भी बंगाल सरकार पर कोरोना मामले में लापरवाही बरतने का आरोप लगा चुके हैं। उन्होंने आरोप लगाया था कि कोरोना के मामले और उससे होने वाले मृत्यु के आंकड़े को राज्य सरकार छिपा रही हैं। दरअसल केंद्रीय टीम सोमवार को वापस दिल्ली लौट गई है। इसके पहले दो पन्नों की एक चिट्ठी राज्य के मुख्य सचिव राजीव सिन्हा के नाम लिखी है जिसमें राज्य में कोरोना के आंकड़ों को जाहिर करने में पारदर्शिता नहीं बरतने का आरोप लगाया है और दावा किया है कि उन्हें किसी तरह से राज्य सरकार ने सहयोग नहीं किया। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close