Home Sliderखबरेदेशनई दिल्लीराज्य

लोकसभा में उठा कोरोना वायरस का मामला, विपक्ष ने की सरकार से बयान की मांग

नई दिल्ली । केरल में घातक बीमारी कोरोना वायरस के फैलने का मुद्दा मंगलवार को लोकसभा में जोरशोर से उठा। विपक्षी सदस्यों ने इसकी रोकथाम के साथ ही केंद्र सरकार से इस बारे में संसद में बयान देने की मांग की। विपक्षी सदस्यों ने कहा कि सरकार को सदन में बताना चाहिए कि वह इस बीमारी की रोकथाम के लिए क्या उपाय कर रही है।

लोकसभा में शून्यकाल की कार्यवाही के दौरान कांग्रेस के टीएन प्रतापन ने इस मामले को उठाते हुए कहा कि केरल में कोरोना वायरस से तीन लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हो चुकी है। इस कारण वहां लोगों में घबराहट है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को इस बीमारी की रोकथाम के लिए प्रभावित इलाके में आवश्यक जांच उपकरणों के साथ ही में चिकित्सा दल भेजना चाहिए ।

रिवोल्यूशनरी सोशलिस्ट पार्टी (आरएसपी) के एनके प्रेमचंद्रन ने कहा कि केंद्र सरकार की तरफ से अब तक केरल को पर्याप्त सुविधा नहीं उपलब्ध कराई गई है। उन्होंने सरकार से इस बीमारी पर सदन में बयान देने की मांग की। सरकार की ओर से संसदीय कार्य राज्यमंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि सरकार इस बारे में गंभीर है और वह सदस्यों की भावना से संबंधित मंत्री को अवगत कराएंगे।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close