खबरेस्पोर्ट्स

जब तक फिट हूं खेलता रहूंगा- आशीष नेहरा

नई दिल्ली, 30 जनवरी=  इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 में अपनी शानदार गेंदबाजी से भारतीय टीम को 5 रन से मिली जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले आशीष नेहरा ने कहा कि वह भविष्य में घरेलू क्रिकेट खेलना जारी रखेंगे।

आगे पढ़े : नेत्रहीन टी-20 विश्वकप : भारत ने बांग्लादेश को 129 रनों से हराया.

उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि आप लंबे समय से खेल रहे हैं तो मैच प्रैक्टिस बहुत जरूरी है, चाहे आप गेंदबाज हों या बल्लेबाज। मैं या फिर धोनी जैसे खिलाड़ी जो टेस्ट क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं, हमें घरेलू खेल में खेलना होगा। नेहरा ने उम्र की बात को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि यह सिर्फ आंकड़ा है और जब तक वह फिट हूं खेलता रहूंगा।

हॉकी इंडिया ने PHF से बिना शर्त माफी मांगने को कहा.

नेहरा ने कहा कि उन्हें लय में आने के लिए सिर्फ एक मैच की जरूरत होती है। नेहरा ने कहा कि वह 50 ओवर का मैच खेल रहे हों या फटाफट प्रारूप टी-20 का मैच और या फिर नेट्स में।

गेंदबाजी करते समय एक स्टंप को लक्ष्य बनाकर गेंदबाजी करता हूं। मैं अभ्यास में कमी नहीं रखता। मुझे लय में आने के लिए सिर्फ एक मैच की जरूरत होती है। नेहरा ने मैच में लगातार दो गेंदों पर दो बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा और बाद के ओवरों में एक और विकेट हासिल किया। नेहरा के इस लाजवाब प्रदर्शन के दम पर भारत ने यह मैच केवल पांच रन के अंतर से जीता।

Related Articles

Back to top button
Close