Home Sliderखबरेबिहारराज्य

पटना में लालू प्रसाद के लिए हो रहा है हवन, राजद समर्थक मांग रहे हैं दुआएं

पटना, सनाउल हक़ चंचल

पटना : चारा घोटाले के एक मामले में आरजेडी चीफ लालू प्रसाद के खिलाफ भले ही सीबीआई की विशेष अदालत ने अपना फैसला गुरुवार तक के लिए टाल दिया था लेकिन लालू परिवार को अब भी कोर्ट से रहम की उम्मीद है. यही वजह रही कि अदालत का फैसला आने से पहले उनके बेटे तेजप्रताप यादव पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मंदिर में भगवान की पूजा कर रहे हैं थे.

उसी प्रकार लालू प्रसाद की रिहाई के लिए पटना सिटी के प्रसिद्ध देवी स्थान अगमकुआं माता शीतला माता मंदिर में भी राजद कार्यकर्ताओं ने पूजा और हवन किया. पार्टी के युवा प्रकोष्ट के प्रदेश महासचिव रणधीर यादव और सतीश कुमार जिलाअध्यक्ष युवा राजद की अगुवाई में अगमकुआं मंदिर में कई कार्यकर्ता पहुंचे और अपने नेता की भलाई के लिए पूजा-अर्चना की.

4f84a654-cfed-4316-a44b-bb0e2919d372

यादव ने बताया कि पार्टी समर्थकों ने लालू प्रसाद की जेल से रिहाई के साथ-साथ उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की. इस्से पहले भी बिहार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव आरजेडी कार्यकर्ताओं के साथ बुधवार सुबह पटना जंक्शन के समीप स्थित प्रसिद्ध महावीर मंदिर पहुंचे और पूजा-अर्चना की.

सुबह उठते ही जेल में लालू ने किया दुर्गा चालीसा का पाठ, अधिकारियों से लिया फीडबैक

माना जा रहा है कि इस दौरान तेजप्रताप ने अपने पिता के लिए दुआ मांगी थी. उन्होंने न्यायालय पर अपनी आस्था भी प्रकट की थी. तेजप्रताप के लिए मंदिर जाकर पूजा-अर्चना करने कोई नई बात नहीं है. वह अक्सर मंदिर जाते हैं और पूजा-अर्चना करते रहते हैं.

d2131c24-03e9-4373-af48-463ea2227ab6

हवन के दौरान आरजेडी के कार्यकर्ताओं ने लालू प्रसाद की रिहाई के लिए प्रार्थना की. गौरतलब है कि चर्चित चारा घोटाले के एक मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो की विशेष अदालत ने लालू प्रसाद को दोषी करार दिया था. इस मामले में अदालत आज गुरुवार को सजा सुनाने वाली है.

Related Articles

Back to top button
Close