Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

पूर्व विश्व मुक्केबाजी चैंपियन रॉबर्टो ड्यूरान कोरोना संक्रमित

पनामा। पूर्व विश्व मुक्केबाजी चैंपियन रॉबर्टो “हैंड्स ऑफ स्टोन” ड्यूरान कोरोनावायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। ड्यूरान को फ्लू जैसे लक्षणों के बाद गुरुवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्हें इस महामारी से संक्रमित पाया गया था।

ड्यूरान के बेटे रॉबिन ड्यूरान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा, “मेरे पिता की टेस्ट रिपोर्ट आ गई हैं और वह पॉजिटिव पाए गए हैं।”

उन्होंने कहा, “अभी उनमें कोई लक्षण नहीं दिख रहे हैं, बस साधारण सर्दी है, वह गहन देखभाल में नहीं है, ना ही रेस्पिरेटर पर, वह अभी भी निगरानी में है।”

69 वर्षीय मुक्केबाज 2001 में मुक्केबाजी से रिटायर हो गए थे। उन्हें अपने समय का सबसे अच्छा लाइटवेट बॉक्सर माना जाता था। उन्होंने लगभग पांच दशक तक मुक्केबाजी की, जिसमें उन्होंने चार अलग अलग विश्व खिताब जीते। उन्होंने कुल 103 और 70 नॉकआउट मुकाबले जीते हैं।

रोबिन ने कहा कि उन्हें डॉक्टरों ने बताया है कि उनके फेफड़े ठीक हैं और गंभीरता के कोई संकेत नहीं हैं। उन्होंने लोगों से विश्वास रखने को कहा है और कहा है कि सब ठीक हो जाएगा।

पनामा में 29 हजार से ज्यादा लोग कोरोनावायरस से संक्रमित हो चुके हैं। वहीं, इस महामारी के चलते 550 से ज्यादा लोगों की मौत हुई है। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close