खबरे

गोविंदा की नई फिल्म में लगा भोजपुरी तड़का , देखे फिल्म का ट्रेलर .

Entertainment.मुंबई, 02 फरवरी= गोविंदा की बतौर प्रोड्यूसर फिल्म ‘आ गया हीरो’ का ट्रेलर एक बार फिर लॉन्च किया गया। गुरुवार की सुबह इस ट्रेलर को लॉन्च किया गया। इससे पहले गोविंदा ने अपने जन्मदिन पर भी ट्रेलर लॉन्च किया था।

kbn 10 news GOVINDA #

अक्सर देखा जाये तो गोविंदा की कोई भी फिल्म हो उसमे  गोविंदा भोजपुरी भाषा का इस्तेमाल करते नज़र आते हैं . और उनकी यही अदा उनकी फिल्मो में चार चाँद लगा देती हैं . वही बहुत दिनों से गोविंदा की फिल्म रिलीज़ नहीं हुई हैं . काफी महीनो बाद गोविंदा की एक फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ .और इस  फिल्म में गोविंदा भोजपुरी भाषा का जोरदार तड़का लगाते हुए नज़र आ रहे हैं  . क्योंकि गोविंदा को बखूबी पता हैं कि भोजपुरी भाषा का तड़का उंनकी फिल्मो में चार चाँद लगाने में कारगर साबित होगी .                  

गुरुवार की सुबह ट्रेलर लॉन्चिंग के मौके की खास बात ये थी कि इस मौके पर गोविंदा के साथ काम कर चुकी शिल्पा शेट्टी और मनीषा कोईराला भी मौजूद रहीं। दोनों ने इस मौके पर गोविंदा के साथ काम करने के अनुभव शेयर किए और फिल्म को लेकर शुभकामनाएं दीं। इस मौके पर गोविंदा के साथ उनकी पत्नी सुनीता और दोनों बच्चे टीना, यशवर्धन भी मौजूद थे।

गोविंदा बिग बॉस 10 के मंच पर सलमान के साथ भी अपनी इस फिल्म का प्रमोशन कर चुके हैं, लेकिन अभी तक गोविंदा फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा करने के लिए तैयार नहीं है।

Related Articles

Back to top button
Close