Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

जर्मन कपः इंट्रैक्ट फ्रैंक्फर्ट को 2-1 से हराकर बायर्न म्यूनिख फाइनल में

म्यूनिख। बायर्न म्यूनिख ने इंट्रैक्ट फ्रैंक्फर्ट को 2-1 से हराकर जर्मन कप फुटबाल टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश कर लिया है. बायर्न म्यूनिख की ओर से इवान पेरिसिच और रॉबर्ट लेवांदोवस्की ने गोल किये.

इस मैच में बायर्न म्यूनिख ने आक्रामक शुरूआत की. मैच के 14वें मिनट में इवान पेरिसिच ने गोल कर म्यूनिख को1-0 की बढ़त दिला दी. इसके बाद दोनों टीमों के बीच काफी संघर्षपूर्ण मुकाबला देखना को मिला.

पहले हॉफ की समाप्ति पर म्यूनिख अपनी 1-0 की बढ़त बरकरार रखने में सफल रहा. दूसरे हॉफ में फ्रैंक्फर्ट ने शानदार वापसी की और डैनी डा कोस्टा ने 69वें मिनट में गोल कर फ्रैंकफर्ट को बराबरी पर ला दिया.

इसके बाद बेहतरीन फॉर्म में चल रहे लेवानडोवस्की ने 74वें मिनट में गोल दागा और म्यूनिख को 2-1 से आगे कर दिया. यह उनका 38वें मैच में किया गया 45वां गोल था. 2-1 का स्कोर निर्णायक साबित हुआ और म्यूनिख ने यह मैच अपने नाम कर लिया.

बायर्न म्यूनिख फाइनल में बायर लीवरकुसेन से भिड़ेगा जिसने मंगलवार को एक अन्य सेमीफाइनल में सारब्रूसकेन को 3-0 से हराया था. फाइनल चार जुलाई को बर्लिन में खेला जाएगा. बायर्न म्यूनिख बुंदेसलिगा में भी खिताब की दौड़ में बना हुआ जहां उसने अपने करीबी प्रतिद्वंद्वी पर सात अंक की बढ़त बना रखी है. इस लीग में अब केवल चार दौर के मैच बचे हुए हैं. (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close