Home Sliderखबरेबिज़नेस

हीरो मोटोकॉर्प के तीनों संयंत्रों में शुरू हुआ कामकाज

मुंबई। दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प अपने तीनों विनिर्माण संयंत्रों को बुधवार से शुरू करने की घोषणा की है। हरियाणा के गुरुग्राम व धरुहेरा, उत्‍तराखंड के हरिद्वार और राजस्‍थान के नीमराणा में ग्‍लोबल पार्ट्स सेंटर (जीपीसी) में चरणबद्ध तरीके से कामकाज शुरू कर दिया गया है।

कंपनी के मुताबिक सभी अन्‍य फैसिलिटीज व कॉर्पोरेट कार्यालयों में केवल आवश्‍यक स्‍टॉफ ही काम के लिए आएगा। ये सभी सोशल डिस्‍टेंसिंग और सभी सुरक्षा उपायों का पालन करेंगे। देश के अन्य हिस्सों के बाकी कर्मचारी अगले नोटिस तक वर्क फ्रॉम होम को जारी रखेंगे। कंपनी के दूसरे विनिर्माण संयंत्रों ने भी दोबारा खुलने के लिए आवश्‍यक मंजूरियां प्राप्‍त कर ली हैं। जब कंपनी के अधिकांश सप्‍लाई चेन पार्टनर्स को कामकाज शुरु करने की मंजूरी मिल जाएगी, उसके बाद यह परिचालन आरंभ कर देंगे।

हीरो मोटोकॉर्प के चेयरमैन डॉ. पवन मुंजाल के मुताबिक कंपनी की आरएंडडी फैसिलिटी– सेंटर ऑफ इनोवेशन एंड टेक्‍नोलॉजी (सीआइटी) ने भी दोबारा खुलने के लिए आवश्‍यक स्‍वीकृति प्राप्‍त कर ली है। यह जल्‍द ही अपना कामकाज बहाल करेगा। परिचालन दोबारा आरंभ करने के दौरान कर्मचारियों की सेहत व सुरक्षा सबसे प्रमुख होगी। इसके लिए एक औपचारिक रिस्‍टार्ट मैनुअल तैयार किया गया है इसे ईमेल व वेबिनार्स के जरिये सभी कर्मचारियों के साथ साझा किया जाएगा। जब तक कि माहौल पूरी तरह से सामान्‍य नहीं हो जाता, इसका पालन करना अनिवार्य है। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close