खबरे

अब आतंकवादी बनेंगे राजकुमार राव

Entertainment.मुंबई, 16 मार्च (हि.स.)। अभिनेता राजकुमार राव की फिल्म ट्रैप्ड जहां इस शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है, वहीं उनके साथ एक और नई फिल्म की घोषणा कर दी गई है। उनके साथ शाहिद, सिटी लाइट और अलीगढ़ फिल्में बना चुके निर्माता-निर्देशक हंसल मेहता ने एक और फिल्म बनाने की घोषणा की है।खबरों के अनुसार, इस फिल्म में राजकुमार राव एक आतंकवादी का किरदार निभाने जा रहे हैं।

बताया जाता है कि राजकुमार राव का फिल्म में किरदार पाकिस्तान के रहने वाले अहमद उमर सईद शेख का होगा, जिस पर 2002 में अमेरिकन पत्रकार डेनियल पर्ल के अपहरण का आरोप था। किडनैप के बाद डेनियल की हत्या कर दी गई थी। इन दोनों मामलों में शेख को आरोपी बनाया गया था। हंसल मेहता का कहना है कि उनकी फिल्म में अंतर्राष्ट्रीय आतंकवाद प्रमुख हिस्सा होगा, जिससे तमाम देश शिकार हैं। ये फिल्म वे शुरू कर चुके हैं और राजकुमार राव के साथ फिल्म का पहला शेड्यूल किया जा चुका है।

रिलीज से पहले ही गोविंदा के हौसले पस्त.

हंसल मेहता का कहना है कि फिल्म अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बनेगी, जिसमें आतंकवाद के कई पहलू सामने आएंगे। हंसल मेहता की इसके अलावा एक और फिल्म सिमरन बनकर तैयार हो चुकी है, जो इस साल सितम्बर में रिलीज होगी और इसमें सिमरन की भूमिका कंगना ने निभाई है।

Related Articles

Back to top button
Close