खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

Maharashtra- ओबीसी आरक्षण को लेकर भाजपा बैठी अनशन पर

विधायक प्रसाद लाड़ की अगुवाई में पालघर के डीएम को सौंपा ज्ञापन

पालघर : ओबीसी आरक्षण की मांग को लेकर राज्यव्यापी आंदोलन के तहत आज पालघर डीएम कार्यालय के सामने भाजपा द्वारा ओबीसी आरक्षण की मांग को लेकर एक दिवसीय अनशन किया गया. अनशन के बाद इस मांग को लेकर विधायक प्रसाद लाड़  की अगुवाई में पालघर के डीएम को एक ज्ञापन भी सौंपा गया.

  वही अनशन पर बैठे भाजपा के पालघर जिला अध्यक्ष नंदकुमार पाटिल और प्रदेश सदस्य बाबजी काटोले नें कहा की मध्यप्रदेश सरकार थ्री सूत्रीय शर्त को पूरा कर ओबीसी आरक्षण को हासिल करने में सफल रही. लेकिन उद्धव ठाकरे सरकार ओबीसी आरक्षण को लेकर गंभीर नही है. यह सरकार अभी तक इम्पीरिकल डेटा तैयार करके सुप्रीम कोर्ट में पेश नही कर पाई है. इस सरकार के पास नबाब मालिक को बचाने के लिए,रवी राणा पर कार्यवाई करने के लिए समय है. लेकिन इम्पीरिकल डेटा तैयार करने के लिए इस सरकार के पास समय नही है. लेकिन महाराष्ट्र में जब तक ओबीसी समाज को आरक्षण नही मिलाता है, तब तक हमारा संघर्ष जारी रहेगा.

देखें विडीयो……

  अब तो अघाड़ी सरकार के सहयोगी दल कांग्रेस ने भी यह कह दिया है की जब तक ओबीसी आरक्षण नही मिलता है. वह ओबीसी आरक्षण को लेकर सरकार की नहीं सुनेगी.इससे साबित होता है ,की भाजपा हमेशा जनहित की बात करती है. महाराष्ट्र में जब तक ओबीसी समाज को आरक्षण नही मिलाता है, तब तक हमारा संघर्ष जारी रहेगा.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close