Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

मैं वापस आ रहा हूं: माइक टायसन

नई दिल्ली। पूर्व दिग्गज बॉक्सर और हैवी वेट चैंपियन माइक टायसन ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक प्रशिक्षण वीडियो शेयर की है। उन्होंने लिखा-‘मैं वापस आ रहा हूं।’

53 वर्षिय टायसन ने पिछले सप्ताह मुक्केबाजी जगत का ध्यान आकर्षित किया था, जब उन्होंने अपने वर्कआउट का छोटा वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। उस वीडियो में वह रफ्तार से मुक्केबाजी करते नजर आए थे। टायसन ने उस दौरान कहा था कि वह चैरिटी के लिए पैसे जुटाने के लिए कुछ प्रदर्शनी मुकाबले खेलने पर विचार कर रहे हैं।

अब इस नए वीडियो में टायसन वर्कआउट के दौरान क्रूर शक्ति के साथ पैड्स को मारते हुए नजर आ रहे हैं। अगर टायसन रिंग में वापसी करते हैं तो वे फ्लॉइड मेवेदर जूनियर और मैनी पैकक्विओ के बाद रिटायर होने के बाद एक प्रदर्शनी मुकाबले में वापसी करने वाले वे तीसरे मुक्केबाज बन जाएंगे। टायसन ने 2005 में केविन मैकब्राइड से हारने के बाद बॉक्सिंग से संन्यास ले लिया था।

टायसन 1986 में सिर्फ 20 साल की उम्र में ट्रेवर बर्बिक को हराने के बाद सबसे कम उम्र में पहली बार हैवीवेट चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया था। उन्होंने अपने 58 पेशेवर मुकबलों में से 50 जीते थे। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close