Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

MP : बारातियों से भरा मिनी ट्रक खाई में गिरा, सात की मौत !

डिंडौरी, 03 जून = डिंडौरी जिले में समनापुर थाना क्षेत्र के सिगनपुरी गांव के पास शुक्रवार की रात बारातियों को लेकर जा रहा एक तेज रफ्तार मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया और गहरी खाई में जा गिरा। इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि 34 अन्य बाराती घायल हुए हैं, जिनमें करीब 12 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है। हादसे की सूचना एसपी सिमाला प्रसाद सहित पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों एम्बुलेंस 108 की मदद से अस्पताल पहुंचाया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

10306dli-dindori_accident_201762_205348_02_06_2017

पुलिस के मुताबिक बजाग थाना क्षेत्र के ग्राम भुसंडा से आदिवासी समाज के 70 से अधिक लोग मिनी ट्रक (एमपी-52, जीए-0393) से बारात लेकर सिगनीपुर गए थे। शुक्रवार की रात बारात लौट रही थी। उसी दौरान रात आठ बजे के करीब सिगनपुरी और करेगांव के बीच मोड़ पर वाहन की रफ्तार तेज होने के चलते बारातियों से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया और 10 फीट गहरी खाई में जा गिरा।

इस हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य महिला ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। घटना में करीब 35 लोग घायल हुए हैं, जिनमें 12 की हालत गंभीर है। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई और खुशी का माहौल गम में तब्दील हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से ट्रक में फंसे घायलों और मृतकों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। मौके पर पहुंचे एसपी सिमाला प्रसाद सिंह ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। फिलहाल उसकी तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
Close