Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

palghar – महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले के खिलाफ सड़कों पर उतरे बीजेपी कार्यकर्ता

कहा ठाकरे सरकार डरती है, पुलिस को आगे करती है

केशव भूमि नेटवर्क / पालघर :- बीजेपी लगातार कुछ दिनों से महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही है. वही नाना पाटोले द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ दिए गए अपमानजनक बयान को लेकर सोमवार को पालघर में भाजपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्त्ताओ नें सड़क पर उतर कर नाना पाटोले के खिलाफ प्रदर्शन किया. और उनका पुतला फुकने की कोशिश की लेकिन पुलिस दबाव के कारण वह नाकाम रहे.

वही इस दौरान भाजपा के पालघर जिला अध्यक्ष नंदकुमार पाटिल ने कहा की नाना पटोले ने जिस व्यक्ति को गांव गुंडा के रूप में पुलिस के सामने पेश किया, उस व्यक्ति पर एक भी केस नहीं है. वह कैसा गांव गुंडा, नाना पटोले अपना एक झूठ छुपाने के लिए दूसरे झूठ का सहारा ले रहे हैं. उन्होंने कहा कांग्रेस की यह घटिया मानसिकता देश को कहीं अलग दिशा में लेकर जा रही है.

देखें विडियों………

जिस व्यक्ति का पूरे विश्व में नाम है, जिस व्यक्ति ने पूरे विश्व में भारत के नाम को रोशन किया और उसके महत्व को बढाया, उस व्यक्ति पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में नाना पटोले निचले स्तर पर जाकर अपमानजनक बयान दे रहे हैं. नाना पटोले सूर्य पर थूकने का काम कर रहे हैं. और यह सरकार हमसे डरती है इस लिए पुलिस को आगे करती है.

लेकिन हमारे ऊपर सरकार चाहे जितना केस कर ले हम डरने वालों में से नहीं है, न ही हम शांत नहीं बैठने वाले हैं. नाना पटोले अगर इसी तरह का अपमानजनक बयान बाजी करते रहे तो हम लोग नाना पटोले के घर पर मोर्चा निकाल कर, उनकी भाषा में ही उनके इन बयानों का जवाब देंगे.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close