खबरे

‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ के पोस्टर लॉन्च होते ही अनन्या के इंस्टाग्राम पर फैन्स की आई बाढ़

मुंबई (ईएमएस)। बालीवुड अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के इंस्टाग्राम पर अचानक फैन्स की बाढ़ आ गई है। बुधवार शाम ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ के पोस्टर लॉन्च के साथ ही यह ऑफिशल कर दिया गया कि फिल्म में तारा सुतारिया के अलावा मुख्य अभिनेत्री के रूप में अनन्या पांडे नज़र आएंगी। अब तक अनन्या को फोटो और विडियो शेयरिंग वेबसाइट इंस्टाग्राम पर फॉलो करने वाले केवल 1901 लोग थे। ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ के पोस्टर लॉन्च होने के साथ ही 8 घंटे के भीतर अनन्या के फॉलोअर्स की संख्या 98,000 हो गई।

जी हां, कुछ ही घंटों में अनन्या को करीब 96,000 लोगों ने फॉलो करना शुरू कर दिया। अनन्या चंकी और भाव्या पांडे की बेटी हैं, जो पिछले साल से नोटिस की जाने लगीं हैं। इंटरनेट पर अनन्या के साथ शाहरुख की बेटी सुहाना की तस्वीरें अक्सर ही नज़र आती हैं। पिछले कुछ समय से ही उनके फिल्म डेब्यू को लेकर चर्चा थी, जो कल सामने आ गई।

बड़ी बहन की तरह खुशी का भी बॉलीवुड में आने का है इरादा !

अनन्या अभी 19 साल की हैं और फिलहाल पढ़ाई कर रही हैं। ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ के इस सीक्वल में अनन्या पांडे के ऑपोज़िट टाइगर श्रॉफ नज़र आनेवाले हैं। 9 अप्रैल से फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है, करण जौहर की इस फिल्म का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा करेंगे। इस फिल्म को 23 नवंबर को रिलीज़ करने की प्लानिंग है।

Related Articles

Back to top button
Close