खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर – पुलिस ने रूपये की बारिश करवाने वाले गिरोह का किया पर्दाफास ,2 आरोपी गिरफ्तार, डबल पैसा देने देते थे लालच

पालघर : कासा पुलिस ने रूपये की बारिशा करके डबल पैसा करके देने का लालच देकर लुटने वाले गिरोह का पर्दाफास करते हुए दो लाख 40 हजार रूपये लेकर फरार हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है .

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की सुरेश भिवा काकड़ रा. मोखाडा ,रमन भवर रा.खानवेल दादरा नगर हवेली ,कमलाकर वाघ रा .पुराना जव्हार ,प्रमोद भांमरे नामक इन आरोपियों ने आपस में समझौता करके वापी के रहने वाले निरप विश्वकर्मा को रूपये की बारिशा करके डबल पैसा करके देने का लालच देते हुए कहा की आप जितना पैसा लायेंगे हम पूजा पाठ और मंत्र के द्वारा उस पैसे को डबल करके देंगे . और उसे जंगल में ले जाकर उसे डेमो करके भी दिखाया ताकि उसको इस बात पर विश्वास हो जाये .

इनके झांसे में आये निरप विश्वकर्मा ने जब कुछ दिन बाद 2 लाख 40 हजार रूपये की व्यवस्था करके इनके पास वापस आया तो यह लोग पूजा पाठ का बहाना बनाकर उसे जंगल में लेकर गए .वहा यह लोग पुँजा पाठ करने लगे और विश्वकर्मा से कहा की आप आंख बंद करके बैठो और बाद में देखो कैसे पैसे की बारिश होती है .विश्वकर्मा जैसे ही आंख बंद करके वैसे ही यह सब लोग पैसा लेकर जंगल में फरार हो गए .

यह मामला सामने आने के बाद कासा पुलिस मामला दर्ज करके इसकी जाँच में जुट गई है .वही पालघर एसपी दत्तात्रय शिंदे ने लोगो से अपील करते हुए कहा की अगर कोई व्यक्ति ऐसे गिरोह का शिकार हुवा है तो वह बिना किसी संकोच के वह पुलिस स्टेशन में जाकर तुरंत शिकायत दर्ज करवाए. साथ ही उन्हों ने लोगो से अपील करते हुए कहा कोई भी ऐसे अन्धविश्वास पर भरोसा न करे .

Related Articles

Back to top button
Close