खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर – मोर्चे के पहले ही पुलिस ने भाजपा नेताओं को लिया हिरासत में ,भाजपा का मोर्चा हुवा फेल

पालघर : पालघर जिला में भृष्टाचारी अधिकारियों के खिलाफ मोर्चा निकालने के पहले ही पुलिस ने जमाव बंदी का हवाला देते हुए भाजपा नेताओं को जगह जगह हिरासत में लिया ताकि भाजपा के नेता यह मोर्चा नही निकला सके।और प्रशासन के सख्त  रवैया के  कारण भाजपा का मोर्चा फेल हो गया .

पालघर जिला के भाजपा नेता भृष्टाचारी अधिकारियों व अन्य मांगों को लेकर अपना तेवर कड़ा करते हुए आज पालघर कलेक्टर ऑफिस पर मोर्चा निकाल कर इन अधिकारियों के खिलाफ आंदोलन करने वाले थे।

लेकिन आंदोलन करने के पहले ही पुलिस ने भाजपा नेताओं को हिरासत में ले लिया और भाजपा के कार्यलय पर बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया ताकि भाजपा यह मोर्चा न निकाल सके ।  पालघर हुतात्मा स्तंभ पर स्तिथ इसी भाजपा  कार्यालय से  भाजपा मोर्चा निकालने वाली थी ।

वही इस आंदोलन को लेकर भजपा के नेता व विधायक रविन्द्र चव्हाण ने कहा कि पुलिस प्रशासन ने जिस तरह हमारे कार्यकर्त्ताओ और नेताओं को हिरासत में लेकर हमे आन्दोल करने से रोका हम इस सरकार का निषेध करते है । साथ ही उन्हों ने कहा कि आज जिस तरह हमे मोर्चा निकालने से रोका गया उसे लेकर हम लोगो ने पालघर कलेक्टर को मिल कर इसका निषेध किया और कलेक्टर के सामने अपनी मांगों को रखते हुए जैसे किसानो को तुरंत 50 हजार हेक्टर नुकसान भरपाई दिया जाय ,दहानू नगर परिषद के भ्रष्ट मुख्याधिकारी पर तुरंत कार्यवाई की जाये ,प्रलंबित वन जमीन को तुरंत मंजूरी दी जाए,रोजगार हमीयोजना तुरंत चालू किया जाये ,पालघर ,वाडा ,विक्रमगढ़ नगरपरिषद व अन्य विभागों में भ्रष्टाचारी अधिकारियो और ठेकेदारों पर तुरंत कार्यवाई की जाए ऐसी अन्य मांगो को लेकर कहा अगर हमारी मांगे जल्द पूरी नही हुई तो आने वाले समय मे हम फिर से एक बड़ा आंदोलन करेंगे और अबकी बार प्रशासन हमे आंदोलन करने से नही रोक पाएगा।

इस अवसर पर विधायक संजय केलकर , निरंजन डावखरे ,बाबाजी कटोले ,
भाजपा के पालघर जिला अध्यक्ष नंदकुमार पाटील,जिला संघटन सरचिटणीस संतोष जनाठे,सुजित पाटील, दहानू के नगराध्यक्ष भारत राजपूत समेत बड़ी संख्या में भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्त्ता मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button
Close