खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

PICS : बनना चाहती थी एंजेलिना जोली , 50 सर्जरी कराकर हुआ ये हाल

मुंबई : फिल्मी सितारों की तरह दिखना हर किसी की ख्वाहिश होती . फर्क बस इतना होता हैं कुछ उनके फैशन को कॉपी करता है तो कुछ , उनके स्टाइल और लुक को  . मगर कुछ ऐसे होते है जो अपने पसंदीदा स्टार के पीछे कुछ इस कदर पागल होते हैं की उनकी तरह दिखने के लिए किसी भी हद तक जाते हैं . ऐसा ही एक मामला ईरान से आया हैं . यहाँ एक लड़की हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली की इस कदर फैन हैं की जॉली की तरह दिखने की लिए अपना चेहरा काफी हद तक बिगाड़ लिया है. 22 वर्षीय सहर ताबर एंजेलिना जोली की इतनी बड़ी फैन हैं कि उनके खातिर कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं.

A1

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार , सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं सहर की तस्वीरों में वह एंजेलिना की तरह तो बिल्कुल भी नहीं लग रही हैं. सहर हर कीमत पर उनकी तरह दिखने की चाहत रखती हैं. इसके लिए उन्होंने अब तक 50 सर्जरी कराई हैं. सहर ने एक इंटरव्‍यू में बताया कि उन्‍होंने डाइट कंट्रोल कर अपना वजन 40 किलो कर लिया है.

A2

स्पेशल डाइट की मदद से वह अपने शरीर की काया को बढ़ने या घटने नहीं दे रही हैं. उन्होंने अपने गाल छिदवाए हैं और बालों का रंग भी पूरी तरह से बदल दिया है.

A3

अपनी आइडल एंजेलिना जोली की तरह दिखने के लिए सेहर ने अपना चेहरा बिगाड़ लिया हैं . उन्होंने सुंदर बनने के चक्कर में अपना ऐसा हाल बना लिया कि सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं.

A4

सहर लगातार अपने इंस्‍टाग्राम अकांउट पर सेल्‍फी शेयर करती रहती हैं, जिसे देखकर लोग उसका मजाक उड़ाते हैं. कई लोग तो उन्हें जॉम्बी तो कुछ कार्टून करैक्‍टर बताते हैं.

A8

इंस्टाग्राम पर सहर के साढ़े चार लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

Related Articles

Back to top button
Close