Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

राम मंदिर के भूमि पूजन में आमंत्रण नहीं मिला तो सरयू में लूंगा जल समाधि-आजम खान

अयोध्या। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में पांच अगस्त को भव्य राम मंदिर की आधारशिला रखने आ रहे हैं। शनिवार को मुस्लिम कारसेवक मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष आजम खान ने अयोध्या के सरयू तट पहुंचकर प्रतिज्ञा कि अगर 5 अगस्त को भूमि पूजन कार्यक्रम में उनको नहीं आमंत्रित किया गया तो वे उसी दिन सरयू में जल समाधि ले लेंगे।

उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए आंदोलन किया है, वह भगवान राम को मानने वाले हैं। वे भी भगवान राम के भक्त हैं। उन्होंने कहा कि मुस्लिम कारसेवक मंच ने राम मंदिर आंदोलन के लिए जागरूकता अभियान चलाया है। मंच ने ईट सहित विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों को कर मुस्लिम समुदाय को भी पक्ष में लाने का काम किया था। अब जब राम जन्मभूमि मंदिर बनने जा रहा है तो उन्हें भी आमंत्रित किया जाना चाहिए।

हिन्दुस्थान समाचार से बात करते हुए उन्होंने बताया कि अयोध्या में एक नया इतिहास लिखा जाने वाला है। सैकड़ों वर्षों से जिस राम मंदिर निर्माण का सपना करोड़ों सनातनी में देखा था वह आने वाले 5 अगस्त को पूरा हो जाएगा। भूम पूजन एवं शिला पूजन के इस भव्य कार्यक्रम की शोभा तब और बढ़ जाएगी जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वयं उस पूजा का हिस्सा होंगे। यह देश के लिए बड़े हर्ष का विषय है कि श्रीराम मंदिर के निर्माण का प्रारंभ देश के प्रधानमंत्री के कर कमलों द्वारा संपन्न किया जाएगा। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close