Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

सीरी ए लीग को फिर से शुरू करने की कोई गारंटी नहीं -स्पैदाफोरा

मिलान. इटली के खेल मंत्री विन्केंजों स्पैदाफोरा ने कहा है कि सीरी ए सीजन को तुरंत समाप्त करना बहुत आसान होगा और लीग को फिर से शुरू करने की कोई गारंटी नहीं है. बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के कारण पिछले महीने सीरी ए को निलंबित कर दिया गया था.

सीरी ए के फिर से शुरू होने की अटकलें पिछले हफ्ते बढ़ गईं थी, क्योंकि इटली ने लॉकडाउन के उपायों को आसान बनाने की योजना तेज कर दी है.

स्पैदाफोरा ने कहा कि लीग का फिर से शुरू होना क्रमिक होना चाहिए. मैं ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो ओपिनियन पोल से प्रभावित हो जाऊंगा. मैं आम भावना की तर्ज पर फैसला नहीं करता. सीजन को तुरंत समाप्त करना बहुत आसान होगा. उन्होंने कहा कि फुटबॉल को फिर से शुरू करना हमारे देश के लिए बहुत महत्वपूर्ण बात है, लेकिन हमें इसे सुरक्षित रूप से करना चाहिए। याद रखें कि जब लीग बंद नहीं हुआ था, तो कितनी टीमें आइसोलेट में चली गईं थीं.

रविवार को इटली के प्रधानमंत्री ग्यूसेप कोंटे ने पुष्टि की कि सीरी ए के खिलाड़ियों को 4 मई से व्यक्तिगत प्रशिक्षण फिर से शुरू करने की अनुमति दी जाएगी। हालांकि, खेल मंत्री ने कहा है कि सिर्फ प्रशिक्षण करने की अनुमति सीरी ए की बहाली की गारंटी नहीं देती है.

उन्होंने कहा, “हम 18 मई से प्रशिक्षण फिर से शुरू करने के लिए काम कर रहे हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि लीग फिर से शुरू हो जाएगी” बता दें कि कोरोनोवायरस महामारी के कारण दुनिया भर में सभी खेल गतिविधियां रुक गई हैं.

जॉन्स होप्स यूनिवर्सिटी के अनुसार, कारोना वायरस से 3 मिलियन से अधिक लोग संक्रमित हुए हैं और दुनिया भर में कम से कम 210,000 लोगों की मौत हो चुकी है. (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close