Home Sliderखबरेदेशबिज़नेस

ठप पड़ा व्हाट्सएप, करोड़ों यूजर्स हुए परेशान

नई दिल्ली . मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप के डाउन होनी की खबरे आजकल हर दूसरे दिन सुनने को मिल ही जाती हैं। एक बार फिर व्हाट्सएप के डाउन पड़ने की खबर सामने आई है। दरअसल व्हाट्सएप में कल देर रात आउटेज देखने को मिला है।

इस आउटेज की वजह से भारत समेत दुनियाभर के यूजर्स को प्रभावित हुए हैं। देर रात भारतीय समयानुसार 1 बजकर 32 मिनट पर उपयोग करने में समस्या का सामना करना पड़ा। सबसे ज्यादा यूज की जानी वाली मोबाइल मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप ने अचानक से काम करना बंद कर दिया जिसके बाद यूजर्स को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

ना सिर्फ एंड्राइड बल्कि आईओएस यूजर्स ना तो मैसेज भेज सके ना ही उन्हें मैसेज मिल रहे थे जिसके बाद सोशल मीडिया में लोगों ने इसकी शिकायत शुरू कर दी। हालांकि, घंटे भर तक हुई परेशानी के बाद आखिरकार काम करने लगा है और इस पर मैसेज और वीडियो भेजे जा सकते हैं। जैसे ही सर्विसेस बंद हुई वैसे ही लोगों ने ट्विटर पर शिकायत दर्ज करने लगे जिसके बाद #WhatsAppDown और #WhatsApp ट्रेंड करने लगा।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब वॉट्सऐप दुनिया भर में ठप हो गया। इससे पहले ऐसा अप्रैल में भी हुआ है, जब इसके साथ मैसेंजर ने भी काम करना बंद कर दिया था। इतना ही नहीं उस समय फेसबुक और इंस्टाग्राम को भी ऐसी ही दिक्कत का सामना करना पड़ा था। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close