उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

आख़िरकार पिस्तौल वाली प्रेमिका बनेगी दुल्हन , दूल्हे और प्रेमिका के बीच समझौता

हमीरपुर, 19 मई = उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में चार दिन पूर्व शादी के मंडप से पिस्तौल के बल पर दूल्हे अगवा करने वाली प्रेमिका को पुलिस ने थाने से छोड़ दिया है। दूल्हे और प्रेमिका के बीच परिजनों की मौजूदगी में आपसी समझौता हो गया है।

इस दौरान शादी के मंडप में धोखा खाने के बाद भारती यादव ने कहा कि यदि इन दोनों ने शादी की तो दोनों गोली मार दी जायेगी। उसका पिता ने भी इस मामले में कहा कि उनकी बेटी के साथ इस तरह मजाक करने वाले दूल्हे को सख्त सजा दिलायी जायेगी। पुलिस हिरासत में दूल्हे राजा को कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसके बयान दर्ज किये गये।

गौरतलब है कि 15 मई की रात अशोक यादव पुत्र रामहेत यादव निवासी मोहनपुरवा थाना मटौंध बांदा के अपहरण से बाराती दहशत के मारे उल्टे पांव भाग खड़े हुये थे। इस घटना से शादी के सपने संजोये दुल्हन अभी भी आंसू बहा रही है। बताते हैं कि सात फेरे लेने से पहले शादी के मंडप से दूल्हे के अपहरण की सनसनीखेज वारदात को लेकर मौदहा कोतवाली के दरोगा हरिश्चन्द्र के नेतृत्व में पुलिस टीम नें पिछले दिनों रात में अगवा दूल्हे के पिता और अन्य के साथ बांदा में जाकर प्रेमिका के घर में छापा मारा और उसे हिरासत में लिया था। देर रात पूछताछ के बाद प्रेमिका के बताये पते के आधार पर अ दूल्हे को भी पुलिस ने बरामद कर लिया गया था। इस दौरान कोतवाली में मीडिया के सामने प्रेमिका वर्षा ने प्रेमी अशोक को खरीखोटी सुनाई थी।

शाम तक खुलेगा बद्रीनाथ हाईवे, यात्रियों ने लागाए जय बद्री विशाल के नारे

मौदहा कोतवाली के इंसपेक्टर एके सिंह ने शुक्रवार को पुलिस लाइन में मीडिया को बताया कि दूल्हे अपहरण मामले के बाद पुलिस हिरासत में वर्षा और अशोक के बीच समझौता हो गया है। दोनों के परिजनों की मौजूदगी में वह एक दूसरे से शादी करने को तैयार हो गये है। अब किसी पक्ष को कोई शिकायत नहीं है। इंसपेक्टर ने कहा कि कोर्ट में बयान दर्ज कराने के लिये अशोक को शुक्रवार को कोर्ट में पेश कर दिया गया है।

इंसपेक्टर ने बताया कि समझौता होने की खबर से भवानी गांव में शादी होने से भारती यादव भड़क गयी और उसने बहुत बवाल किया। उन्होंने बताया कि दोनों एक दूसरे से शादी करने पर भारती यादव ने गोली मारने की बात कही है। पुलिस इंसपेक्टर ने कहा कि समझौता हो गया है और यह दोनों उनके जिले के अलावा कहीं भी शादी कर सकते है। कुछ शर्तों के साथ प्रेमिका को भी आज छोड़ दिया गया है।

Related Articles

Back to top button
Close