Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

Video : विवादित वीडियो पर काजोल ने दी सफाई , गाय का नहीं भैंस का मांस खाया !

नई दिल्‍ली: एक्‍ट्रेस काजोल को लोग बीफ खाने पर  ट्रोल कर रहे हैं जिसके कारण उनके वायरल हुए बीफ खाने की वीडियो पर काजोल ने अपनी सफाई पेश की है.

https://www.instagram.com/p/BTgcVIIAloQ/?taken-by=kajol

दरअसल काजोल अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थीं. काजोल ने इस पार्टी का फेसबुक लाइव किया था. फेसबुक लाइव में काजोल अपने दोस्त रेयान से बातें कर रही हैं, काजोल अपने दोस्त से कहती हैं कि आपने ये कौन सी डिश बनाई है. उनके दोस्त ने बताया कि ये बीफ है. हालांकि उस समय काजोल ने इस पर ध्यान नहीं दिया. लेकिन जब इस पर लोगों के कमेंट आने लगे तब उन्हें इसका एहसास हुआ. यह विडियो काजोल के फेसबुक और इंस्टाग्राम पर मौजूद था, लेकिन बाद में काजोल ने इसे हटा दिया.

काजोल ने ट्वीट कर यह साफ किया गया है कि उनके वीडियो में जिस ‘बीफ’ की बात कही गयी वह ‘मिसकम्‍यूनिकेशन’ था. काजोल ने लिखा कि यह भैंस का मांस था, बीफ नहीं. सोमवार को काजोल ने ट्वीट किया, ‘एक दोस्‍त के घर लंच का मेरा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कहा गया कि टेबल पर एक बीफ की डिश थी. वह ‘मिसकम्‍यूनिकेशन’ था. जो दिखाया गया था वह भैंस का मीट था जो भारत में कानूनी रूप से उपलब्‍ध है. मैं यह स्‍प‍ष्‍टीकरण इसलिए दे रही हूं क्‍योंकि यह एक संवेदनशील मामला है और इससे धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती हैं, जो मैं नहीं करना चाहती.’ बता दें कि काजोल रविवार को मुंबई में अपने दोस्‍त रेयान स्‍टीफन के यहां थीं जहां से उन्‍होंने यह वीडियो पोस्‍ट किया था.

वीडियो के वायरल होने के पीछे यह हैं वजह 

इस वीडियो के वायरल होने के पीछे दो बड़ी यह हैं की महाराष्ट्र में बीफ पर पाबंदी है. ना बीफ काट सकते हैं और ना बेच सकते हैं लेकिन अगर किसी को खाना है तो दूसरे राज्यों से या विदेश से लाकर खा सकते हैं. जो लोग दूसरे राज्यों से बीफ लाकर खाएंगे उन्हें बीफ खरीदने की रसीद दिखानी होगी. यहां हम बता दें कि बीफ शब्द का अर्थ गाय और भैंस दोनों के मांस होता है.

फेसबुक पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लोगों ने लिखा है, ‘बॉलीवुड किस तरह हिंदू विरोधी हो गया है. इसका अंदाजा आप इस वीडियो से लगा सकते हैं. इस वीडियो में अभिनेत्री काजोल अपने दोस्तों के साथ गाय का गोश्त खाते हुए दिखाई दे रही हैं.’

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल अपने दोस्तों के साथ बीफ़ का आनंद ले रही हैं….क्या वो अब राष्ट्रीय विरोधी हैं? लोग दावा कर रहे हैं कि इस वीडियो के जरिए काजोल ने हिंदुत्व का मजाक उड़ाया है.

 

Related Articles

Back to top button
Close