खबरे

Video : सोशल मीडिया पर वायरल हुआ राखी सावंत का MMS !

KBN 10 NEWS  MUMBAI : बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन यानी राखी सावंत एक बार फिर से चर्चा में हैं, दरअसल राखी सावंत का एक विडियो सोशल मीडिया पर लीक हुआ है जो काफी बोल्ड हैं. इस विडियो ने राखी सावंत को एक बार फिर से चर्चा में ला दिया है.

इस विडियो में राखी सावंत अपने अपने ड्रेसिंग रूम में दिखाई दे रही हैं. लेकिन राखी ने सिर्फ बिकिनी पहनी हुई है. राखी का यह विडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस  विडियो में साफ़ दिख रहा हैं की राखी किस तरह बिकनी में खुद को बार – बार शीशे में निहार रही हैं.  

ये भी पढ़े : छत्तीसगढ़ : नक्सली मुठभेड़ में CRPF के 11 जवान शहीद, 4 घायल

वही राखी का कहना है कि इस वीडियो में नजर आ रही महिला उनकी डुप्लिकेट है। हमेशा की तरह खुद को इनोसेंट बताते हुए अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला से बातचीत में राखी ने बताया, हां मैंने वह वीडियो देखी है और मैं बहुत दुखी हूं। मैंने 11 साल इंडस्ट्री में काम किया और मैंने कभी इस तरह की घटना का सामना नहीं किया। मुझे नहीं पता यह कौन है ? मेरी जैसी दिखती है, शायद यह मेरी कोई डुप्लिकेट है, लेकिन ये मैं नहीं हूं।

msid-48247521,width-400,resizemode-4,rakhi-sawant

यह पहली बार नहीं है जब राखी सावंत अपनी ड्रेस को लेकर चर्चा में आई हैं इससे पहले भी राखी इवेंट्स के दौरान अपनी ड्रेस को लेकर चर्चा में आ चुकी हैं. लेकिन अभी जो विडियो वायरल हो रहा है ये राखी सावंत के फैन्स को काफी पसंद आने वाला है.

rakhi-sawant_

rakhi-sawant-562363e39a91c_l

यह विडिओ खुब वायरल हो रहा हैं …..

Related Articles

Back to top button
Close