Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

वेस्टइंडीज की मौजूदा टी-20 टीम, विश्व कप विजेता टीम से बेहतर : ब्रावो

लंदन। हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो का मानना है कि वेस्टइंडीज की मौजूदा टी-20 टीम चार साल पहले टी-20 विश्व कप का खिताब जीतने वाली टीम से बेहतर है। उन्होंने कहा कि वर्तमान टीम में 10वें नंबर तक बल्लेबाज हैं।

उन्होंने कहा, “श्रीलंका में पिछली श्रृंखला में, हमने एक टीम मीटिंग की थी और कोच फिल सीमन्स ने बल्लेबाजी क्रम में एक सूची तैयार की और उन्होंने मेरा नाम नीचे 9. नंबर पर रखा। मुझे नहीं लगता कि मैं कभी टी 20 टीम में नौंवे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरा हूं।”

उन्होंने कहा, “मैं अपनी बल्लेबाजी लाइन-अप के बारे में सोच रहा हूं। मुझे लगता है कि यह टीम वास्तव में हमारी विश्व कप विजेता टीम से बेहतर है। क्योंकि इस टीम में नंबर 10 तक बल्लेबाज हैं।”

बता दें कि वेस्टइंडीज ने वर्ष 2016 में भारत में खेले गए टी-20 विश्व कप के खिताबी मुकाबले में इंग्लैंड को हराकर खिताब जीता था।

ब्रावो ने कहा कि यह विपक्ष को डराने वाली टीम है क्योंकि डेथ बॉलिंग में हमारे पास गेंदबाजी के बेहतर विकल्प हैं।

उन्होंने कहा, “हमारी वर्तमान टी-20 टीम विपक्ष को एक डराने वाली टीम है। मैं सिर्फ एक गेंदबाज के रूप में अपनी भूमिका निभाऊंगा, पारी के अंत में विपक्षी बल्लेबाजों को नियंत्रित करने की कोशिश करूंगा, विशेषकर डेथ बॉलिंग में। अतीत में, हमारे लिए एक चिंता का विषय रहा है।”

उल्लेखनीय है कि ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में आईसीसी टी-20 विश्व कप 2020 का आयोजन 18 अक्टूबर से 15 नवंबर तक खेला जाना है। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close