खबरेबिहारराज्य

आरा सदर अस्पताल में मिली युवक की बॉडी, कनपटी पर मारी गई है गोली

पटना, सनाउल हक चंचल-

आरा सदर अस्पताल के ओपीडी में एक युवक की हत्या के बाद फेक दिया गया शव मिलने से अस्पताल में सनसनी फैल गई. युवक के कनपट्टी पर गोली मारी गई है. सोमवार की सुबह अस्पताल परिसर में हंगामा मच गया. युवक की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है. मौत के बाद कोहराम मच गया है. इस घटना को अंजाम सदर अस्पताल के ओपीडी के सीढ़ियों के नीचे दिया गया.

ताज्जुब की बात यह है कि सदर अस्पताल में इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया. इसके साथ ही हत्यारे फरार हो गए. ओपीडी और अस्पताल में मौजूद लोगों को इसकी भनक तक नहीं लगी. घटना की जानकारी जैसे ही नगर इंस्पेक्टर जेपी सिंह को लगी. जेपी सिंह तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरु की. उन्होंने काफी देर तक शव की सिनाख्त कराने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली.

ऐसी संभावना है कि हत्यारों ने इस वारदात को अंजाम देने के लिए  चार चक्का गाड़ी का उपयोग किया होगा. जिस तरह से ओपीडी में शव को फेंका गया है. उसे देखकर तो ऐसा लगता है कि मर्डर कहीं और हुआ जिसके बाद चार चक्का गाड़ी पर शव को लोड कर उसे सदर अस्पताल में फेंक दिया गया.

हालाकि पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर छानबीन कर रही है. शव के पास काफी ब्लड भी मिला है. जिसे इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता है कि कहीं हत्या अस्पताल में ही तो नहीं हुई. फिलहाल घटनास्थल पर दरोगा निर्मल कुमार भी पहुंचे हुए है. मृतक के पॉकेट में ऐसा कुछ नहीं मिला जिससे यह पता चल सके कि आखिर यह कहां का रहने वाला है. पुलिसिया जांच अभी जारी है.

Related Articles

Back to top button
Close