Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

एम्बुलेंस नहीं मिली तो जली बहन को कंधे पर लादकर भटकता रहा भाई !

हरदोई, 21 जून = प्रदेश सरकार स्वास्थ्य सेवा को बेहतर बनाने के लिए अथक प्रयास कर रहीं है। तो वहीं प्रदेश के अस्पतालों में घोर लापरवाही बरकार हैं। इसकी बानगी हरदोई जिले में उस वक्त दिखी, जब एम्बुलेंस न मिलने पर आग से जली बहन को इलाज के लिए भाई कंधे में लादकर इधर-उधर भटकता रहा।

मामला जिले के सरकारी जिला अस्पताल का हैं। शहर कोतवाली स्थित बरगदिया निवासी हरिशचन्द्र की पत्नी गंगावती विगत 14 जून को खाना बनाते समय गंभीर झुलस गई थी। उसे इलाज के लिए परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

hardoi

यहां के डाक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बताते हुए लखनऊ केजीएमयू रेफर कर दिया। बुधवार को परिजनों द्वारा ड्यूटी पर उपस्थित चिकित्सकों से एंबुलेंस मुहैया कराने की बात की गई तो उनसे कहा गया कि प्राइवेट वाहन से लेकर जाओ यहां पर एम्बुलेंस की कोई व्यवस्था नहीं हैं।

CM योगी के नाम से फेसबुक पर डाली गई झूठी पोस्ट !

काफी परेशान होने पर जब उसे वाहन नहीं मिला तो भाई ने झुलसी बहन को कंधे पर उठाकर इलाज के लिए टैक्सी स्टैण्ड तक पहुंचा, जहां से परिजन उसे लखनऊ लेकर पहुंचे। मामला जब मीडिया में हाई लाइट हुआ तो कई डाक्टर इस मामले में बचते नजर आते रहे।

वहीं मुख्य चिकित्साधिकारी ने इस प्रकरण को गंभीरता से लेकर जांच टीम गठित की है, एक सप्ताह के भीतर रिपोर्ट के अनुसार दोषी पाएं गये डाक्टरों के खिलाफ उचित कार्यवाही की जायेगी।

Related Articles

Back to top button
Close