खबरेदेशनई दिल्ली

एयर एशिया से 849 में करें हवाई सफर

नई दिल्ली (ईएमएस)। विमान सेवा प्रदान करने वाली कंपनी एयर ए‎शिया ने यात्रियों के लिए विशेष रियायती टिकट योजना पेश की है, जिसके तहत घरेलू उड़ानों के लिए केवल 849 रुपए से तथा अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों के लिए 1,999 रुपए में टिकट उपलब्ध होंगे।

हालांकि विमानन कंपनी की इस रियायती टिकट योजना का लाभ उठाने के लिए यात्रियों को 26 मार्च से 1 अप्रैल के बीच कंपनी की वेबसाइट या उसके मोबाइल एप्प के जरिए टिकट बुक कराने होंगे। कंपनी ने कहा है कि रियायाती टिकट की यह योजना इस साल एक अक्टूबर से लेकर अगले साल 28 मई के दौरान यात्रा के लिए होगी। पेशकश के तहत एक तरफा घरेलू उड़ान 849 रुपए से उपलब्ध हैं तथा यह छूट एयरएशियाडॉटकॉम या एयर एशिया मोबाइल एप्प के जरिए बुक कराने पर उपलब्ध होगी। कंपनी ने बयान में कहा कि कुआलालाम्पुर, बैंकाक, फुकेट और मेलबॉर्नकी यात्रा के लिए भी रियायती टिकट योजना उपलब्ध है।

इन जगहों के लिए टिकट कम से कम 1,999 रुपए में बुक की जा सकेगी। उसने कहा कि एयर एशिया बेंगलुरू, रांची, जयपुर, भुवनेश्वर, विशाखापत्तनम, नागपुर, इंदौर, कोच्चि, हैदराबाद, पुणे, गुवाहाटी, चेन्नई और कोलकाता जैसे घरेलू शहरों के लिए सेवाएं देती हैं।

Related Articles

Back to top button
Close