खबरेस्पोर्ट्स

क्रिकेट दिग्गजों ने दी मिताली राज को बधाई

नई दिल्ली, 13 जुलाई : एकदिवसीय महिला क्रिकेट में सर्वाधिक रन बनाने वाली भारतीय कप्तान मिताली राज को भारतीय क्रिकेट दिग्गजों ने बधाई दी है। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर पर बधाई देते हुए कहा कि भारतीय क्रिकेट के लिए एक महान क्षण, महिला एकदिवसीय क्रिकेट में सर्वाधिक रन बनाने वाली बल्लेबाज बनीं मिताली। चैंपियन स्टफ! ।

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने बधाई देते हुए कहा कि बधाई हो मिताली| महिला वनडे में सर्वाधिक रन स्कोर बनना एक बड़ी उपलब्धि है। इसके अलावा, आपने शानदार बल्लेबाजी की। पूर्व भारतीय क्रिकेटर मो. कैफ ने बधाई देते हुए कहा कि महिला एकदिवसीय में सर्वाधिक रन बनाने पर मिताली राज को बधाई।

पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने कहा कि महिला एकदिवसीय में सर्वाधिक रन बनाने वाली भारतीय रन मशीन मिताली रोज को बधाई! एक सच्ची चैंपियन!

ये 3 देश पहुचे विश्व कप के सेमीफाइनल में

अजिंक्या रहाणे ने बधाई देते हुए कहा कि मिताली राज महिला एकदिवसीय क्रिकेट इतिहास में सर्वोच्च स्कोरर बन गईं। महान उपलब्धि! भारतीय बल्लेबाज मनोज तिवारी ने बधाई देते हुए कहा कि महिला एकदिवसीय में सर्वाधिक रन बनाने वाली मिताली राज को बधाई। भारत के लिए अभूतपूर्व उपलब्धि। पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने बधाई देते हुए लिखा कि महिला एकदिवसीय में सर्वोच्च रन-बनाने की उल्लेखनीय उपलब्धि पर मिताली राज को बधाई। पूर्व कोच अनिल कुंबले ने बधाई देते हुए कहा कि सुनने में अच्छा लगा कि मिताली राज ने महिला एकदिवसीय में सर्वाधिक रन बना दिया बधाई!

गौरतलब है कि मिताली राज ने इंग्लैंड की पूर्व कप्तान चार्लोट एडवर्ड्स के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए यह उपलब्धि हासिल की। एडवर्ड्स ने 191एकदिवसीय मैचों की 180 पारियों में 5992 रन बनाये थे, जबकि मिताली ने 183 एकदिवसीय की 164वीं पारी में यह उपलब्धि हासिल की। मिताली के अब 6028 रन एकदिवसीय रन हैं।

Related Articles

Back to top button
Close