खबरेस्पोर्ट्स

हॉकी इंडिया लीग : पंजाब के खिलाफ पहली जीत दर्ज करना चाहेगी दिल्ली.

Sports.नई दिल्ली, 06 फरवरी = हॉकी इंडिया लीग (एचआईएल) के पांचवें संस्करण में मंगलवार को दिल्ली वेवराइडर्स अपने घरेलू मैदान में गत चैम्पियन जेपी पंजाब वारियर्स से भिड़ने को तैयार है।

दिल्ली की टीम इस समय अंकतालिका में सबसे नीचे है और अभी भी अपने पहले जीत की तलाश में है। अब तक तीन मैचों दिल्ली की टीम के चार अंक हैं। दिल्ली ने अपने पहले मैच में रांची रेज के खिलाफ ड्रा खेला था, जबकि दबंग मुम्बई ने दिल्ली को 3-2 और कलिंगा लैंसर्स ने 1-0 से हराया था।

आगे पढ़े : सीओए द्वारा बीसीसीआई के कुछ कर्मचारी निलंबित.

दूसरी तरफ, मुम्बई ने पहले मैच में पंजाब वारियर्स को 10-4 से हराया था, हालांकि इसके बाद पंजाब वारियर्स ने रांची रेंज को 7-0 से हराया। इसके बाद पंजाब की टीम को तीसरे मैच में कलिंगा लांसर्स ने 6-5 से हराया।

दिल्ली वेबराइडर्स के कप्तान रूपिंदर पाल सिंह को उम्मीद है कि घरेलू मैदान का टीम को फायदा मिलेगा और जूनियर विश्व कप के हीरो मनदीप सिंह,हरजीत सिंह, परविंदर सिंह और संता सिंह टीम के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभायेंगे।

वहीं पंजाब के कप्तान सरदार सिंह ने कहा कि कलिंगा लांसर्स के खिलाफ 6-5 से हारना दुर्भाग्यपूर्ण था। हमने आकिरी क्वार्टर में जोरदार वापसी की थी। हमारे रक्षा पंक्ति को दूसरे हॉफ में कलिंगा को ज्यादा गोल नहीं करने देने थे। उन्होंने कहा कि हम अपनी गलतियों से सीख लेते हुए आगे के मैचों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे और टीम को जीत दिलाएंगे।

Related Articles

Back to top button
Close