Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

चोरी करने मेडिकल स्टोर में घुसे चोर , पीछे-पीछे पहुंच गई पुलिस , फिर ……..

नई दिल्ली : दिल्ली के रूप नगर इलाके में चोर जब एक मेडिकल स्टोर में घुसे तो शायद उन्हें अंदेशा भी नहीं था कि पुलिस भी पीछे-पीछे आ जाएगी. दरअसल, 2 शख़्स तड़के 4 बजे रूप नगर इलाके के एक मेडिकल स्टोर में चोरी के इरादे से घुसे. बताया जा रहा है कि जैसे ही उन्होंने मेडिकल स्टोर का शटर तोड़ा वैसे ही सिक्योरिटी अलार्म बज गया. इसके बाद पास में ही गश्त कर रही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और वे चोरों का पीछा करते हुए मेडिकल स्टोर में घुसे. पुलिस को देख गोदाम में डिब्बों के पीछे छिप गए. बाद में जब पुलिस ने पिस्टल निकाली तब वे बाहर आए.

पुलिस के मुताबिक चोर जिस दुकान में घुसे थे उसका नाम सत्यवती ड्रग्स एंड डिपार्टमेंटल स्टोर है. दोनों की पहचान राम सिंह और सुरेंद्र के रूप में हुई है. दोनों ही शख़्स नेपाल के रहने वाले हैं और उन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ जारी है.

UP : टीचर ने जूतों और घूसो से की बच्‍चे की पिटाई , सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई……

दोनों के पास से चोरी किया गया पैसा, शटर तोड़ने का नुकीला रॉड और अन्य सामान भी बरामद किया गया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सिक्योरिटी अलार्म बजने पर पुलिस ने लाइव रेड मारी और दोनों चोरों को पकड़ लिया है. वे नेपाली मूल के हैं. पूछताछ जारी है और यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि इससे पहले वे और कहां-कहां इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं. 

Related Articles

Back to top button
Close