खबरेनई दिल्लीराज्य

दर्दनाक हादसा : पानी से भरी बाल्टी में गिरा मासूम, मौत

नई दिल्ली (ईएमएस)। दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके के दल्लूपुरा गांव में खेलते-खेलते पानी से भरी बाल्टी में सिर के बल गिरने से डेढ़ साल के मासूम की मौत हो गई। घटना के समय मां सो रही थी और जब नींद खुली तो लाडले का हाल देखकर कलेजा मुंह को आ गया। बच्चा बाथरूम में रखी बाल्टी में औंधे मुंह गिरा था। इकलौते बेटे उमाकांत की जान बचाने के लिए मां आनन-फानन में उसे लेकर लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल पहुंची, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। बेटे की मौत के बाद मां प्रियंका और पिता महेंद्र यादव का रो-रोकर बुरा हाल है, जबकि आसपास के लोग भी इस घटना से मर्माहत हैं।

महिला टिचर के साथ था बेटी का समलैंगिक संबंध , विरोध करने पर मां की कर दी हत्या !

मूल रूप से गांव-बुरेड़ा, वाराणसी निवासी महेंद्र यादव (30) परिवार के साथ मकान नंबर-चार, दल्लूपुरा गांव में रहते हैं और डेयरी से घरों में दूध पहुंचाते हैं। गत शनिवार को वह गांव गए थे, जबकि पत्‍‌नी प्रियंका, बेटे उमाकांत और भतीजा विकास यहीं थे। देर शाम विकास भी घर से बाहर थे। रात करीब साढ़े आठ बजे प्रियंका उमाकांत को साथ लेकर सो गईं, लेकिन थोड़ी देर बाद ही उमाकांत एक गिलास लेकर पानी से भरी बाल्टी में खेलने लगा। आशंका है कि यह गिलास बाल्टी में गिर गई और उसे निकालने के चक्कर में ही उमाकांत सिर के बल बाल्टी में गिर गया, क्योंकि घटना के समय गिलास भी उस बाल्टी में ही थी।

रात करीब 9:20 बजे विकास ने घर लौटकर दरवाजा खटखटाया और प्रियंका की नींद खुली तो मासूम उमाकांत उनके पास नहीं था। उन्होंने बाथरूम में जाकर देखा तो वह बाल्टी में मुंह के बल गिरा मिला। यह देखते ही घर में चीख-पुकार मच गई। 

Related Articles

Back to top button
Close