खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर पुलिस ने पांच चोरो को गिरफ्तार करके लाखो का सामान किया जप्त

केशव भूमि नेटवर्क ,15 फ़रवरी  (palghar ) : मुंबई से सटे पालघर जिला के पालघर पुलिस ने राहुल रामकृपाल ,श्रीकांत विश्वनाथ चव्हाण ,विराज संतोष ठाकुर ,शहबाज खालिद शेख ,कुर्बान फ़िदाहुसेन काझी नामक पांच चोरो को गिरफ्तार करके उनके पास से चोरी हुए करीब 6 लाख के सामान को जप्त करके करीब आधा दर्जन चोरी के मामले को  सुलझाने का दावा किया है .  

बता दे की पालघर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है की हमने इन चोरो को गिरफ्तार करके के इनके पास से चोरी हुई मोटर सायकल , स्नेचिंग हुए मंगल सूत्र और नाम चिन्ह शराब के बोतल के लिए बनाये जाने वाले ढक्कन के लिए लगने वाली सिट व अन्य सामान जप्त किया है . बाजार में जिसकी कीमत करीब 6 लाख 42 हजार रूपये बताई जा रही है .

पालघर में कंटेनर और टैम्पो की आपस में टक्कर , 2 लोगो की मौत ,1 घायल

पालघर के एडिसनल एसपी योगेश चव्हाण ,डिप्टी एसपी निमित गोयल का कहना है की इन चोरो को पकड़ने के लिए लिए हमने पालघर पुलिस निरीक्षक किरण कबाड़ी के अगुवाई में पालघर के पुलिस उपनिरीक्षक एस .बी पवार ,सैय्यद ,राठोड पुलिस सिपाही व्ही.डी.म्ह्सरे ,आर .जी .सालुंखे ,सेन्नेवाड़ ,जी.पी.इलग,आर .एस .बो –हाडे ,पुलिस नाईक के .एस .धनु ,एच .एस चौधरी ,एम .पी .पागधरे ,एस .एस .शिंदे ,समेत अन्य लोगो की अलग अलग टीम बनाई गई थी .

इन टीमो ने करीब 10 दिन तक रात दिन मेहनत करके इन चोरो को गिरफ्तार किया है . जिसमे कुछ टीमो को दुसरे राज्यों में भी भेजना पड़ा था .और जल्द ही आने वाले समय में पालघर में हुए और चोरी के मामले हम लोग सुलझा लेंगे .

आगे पढ़े :उल्हासनगर में आपस में भिड़े भाजपा-शिवसेना, जमकर हुई मारपीट

Related Articles

Back to top button
Close