खबरे

पालघार जिला : ब्लैक मेलिंग से परेशान होकर युवक ने किया आत्महत्या, पार्टनरो ने युवक की बनाई थी नंगी वीडियो

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर ,8 मई :   मुंबई से सटे   पालघार जिला के वानगांव से एक हैरान करने वाली घटना सामने आयी है । एक युवक को अपने कुछ दोस्तों के साथ एक कमरे में रहना व उनके साथ पार्टी करना  महंगा पड़ गया और राहुल मिश्रा नामक (24) युवक को अपनी जान देकर उसकी कीमत चुकानी पड़ी .  

बताया जा रहा है कि वानगांव का रहने राहुल मिश्रा नामक युवक कुछ बोईसर तारापुर के MIDC में स्तिथ आरती ड्रग्स नामक कंपनी में काम करता था। और कुछ महीने पहले कंपनी में काम करने वाले अपने कुछ दोस्तों के साथ बोईसर में एक ही कमरे में रहता था।

उस दौरान राहुल के दो रूम पार्टनरो ने रात में सोते समय उसको निर्वस्त्र करके उसकी कुछ फोटो और वीडियो निकाल लिया था। राहुल को जब इस बात का पता चला तो उसने फोटो,वीडियो डीलिट करने के लिए कहा तो इस बात को लेकर उसका दोनो रूम पार्टनरों के साथ झगडा हो गया।

उसके बाद आक्रोशित रूम पार्टनरों ने उसके वीडियो और फोटो को सोशल मिडिया पर डालने की धमकी देना शुरू कर दिया जिसके डर से राहुल ने कंपनी में जाना बंद कर दिया था। और वह काफी परेशान भी रहने लगा था।

राहुल के भाई का आरोप है कि रविवार को राहुल मिश्रा के रूम पार्टनरों ने उसको एक बार फिर इस वीडियो और फोटो को सोशल मिडिया पर डालने की धमकी देने लगे जिससे तंग आकर व बदनामी के डर से राहुल ने अपने घर मे पंखे से लटकर आत्महत्या कर लिया।

मिली जानकारी के अनुसार व्हाट्सएप पर किये गए कुछ मैसेज को पुलिस जप्त करके इस घटना की जांच कर रही है।वही इस घटना को लेकर जब KBN10 NEWS  ने वानगांव पुलिस से बात किया तो उनका कहना था की आत्महत्या की शिकायत मिलने के बाद हमने मामला दर्ज कर लिया है . और राहुल के परिवार वालो द्वारा दी गई शिकायत के अनुसार हम इस घटना की जाँच कर रहे है ..

.

पालघर जिला में पानी के लिए मचा हाहाकार ,पानी के लिए दर दर भटकने को लोग मजबूर……….

 

Related Articles

Back to top button
Close